Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Alia Bhatt Pregnancy: फराह खान बधाई देते हुए बोलीं 'लगता है चिंटू जी वापस आने वाले हैं', नीतू कपूर ने पलटकर दिया ये जवाब


<-- ADVERTISEMENT -->





सोशल मीडिया पर 'डांस दीवाने जूनियर्स' (Dance Deewane Juniors) का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है. इस शो में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) बतौर जज है. इस शो में फराह खान स्पेशल गेस्ट बनकर आई थीं। इस दौरान उन्होंने नीतू कपूर को बधाई देते वक्त ऐसी बात बोल दी कि हर कोई हैरान रह गया और ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

वीडियो में शो के होस्ट करण कुंद्रा (karan Kundra) कहते हैं, "नीतू जी, दादी बनने वाली हैं। आप को हम सब की तरफ से बधाइयां। नीतू जवाब देती है, "धन्यवाद, तुम्हें पता है इससे अच्छी खबर नहीं हो सकती।" फराह फिर कहती हैं, "मुझे लग रहा है, चिंटू जी वापस आने वाले हैं।" नीतू जवाब देती है, "हां।"

सोशल मीडिया पर नीतू कपूर और फराह खान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर से सबको चौका दिया था। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही थीं। इस फोटो के साथ ही उन्होंने फैंस को खुशखबरी दी थी।

दोनों पिछले करीब पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। आपको बता दें कि कपल न घर की बालकनी में ही शादी की थी। आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी में सिर्फ 40 मेहमान पहुंचे थे, जो बेहद करीबी थे। मालूम हो कि आलिया और रणबीर ने इस साल अप्रैल महीने में शादी की थी। आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी उनके शादी के दो महीने बाद आई है।

रणबीर कपूर जल्द ही 'शमशेरा' के बाद आयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में पहली बार आलिया और रणबीर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। साथ ही ये फिल्म 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: