चंकी पांडे ने Ananya Panday के बॉलीवुड डेब्यू के लिए दिए थे पैसे? Koffee With Karan में एक्ट्रेस ने बताई पूरी बात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

चंकी पांडे ने Ananya Panday के बॉलीवुड डेब्यू के लिए दिए थे पैसे? Koffee With Karan में एक्ट्रेस ने बताई पूरी बात


<-- ADVERTISEMENT -->



इस एपिसोड का प्रोमो करण जौहर ने इंस्टा पर शेयर भी किया है, जिसमें वो Ananya Panday से इंटरेस्टिंग सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में शो के एपिसोड्स के छोटे-छोटे क्लिप्स दिखाए गए हैं, जिसमें बॉलीवुड के कई छोटे-बड़े सेलेब्रिटीज नजर आ रहे हैं।

इस प्रोमो के ही एक क्लिप में करण जौहर अनन्या पांडे से पूछते नजर आ रहे हैं कि ‘आपने अपने पिता के बारे में सबसे मजेदार रूमर कौन सा सुना है? इस पर अनन्या कहती हैं, “यही कि मेरे पापा ने मेरे डेब्यू के लिए पैसे दिए थे, जबकि सब जानते हैं कि मेरे पापा को पैसे खर्च करना पसंद नहीं है।”

प्रोमो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कॉफी विद करण का 7वां सीजन बहुत मजेदार होने वाला है। कई सेलेब्स के कई राजों से पर्दा उठने वाला है। शो के सातवें सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। करण के शो के सीजन 7 की शुरुआत 7 जुलाई से होने जा रही हैं।

इस खबर के बाद फैंस और उत्सुक हो गए हैं और अब 7 जुलाई का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि ये कहां टेलीकास्ट किया जाएगा नहीं तो यहां जानें। शो टीवी पर नहीं बल्कि इसे ओटीटी चैनल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाया जाएगा। इसे आप कहीं भी और कभी भी देख सकेंगे।

शो में आने वालों की लिस्ट काफी बार सामने आ चुकी है। इनमें कई नाम शामिल थे। खबर थी कि शो में पहले गेस्ट आलिया भट्ट और रणबीर कपूर होंगे, लेकिन करण जौहर ने खुलासा किया था कि रणबीर उनके चैट शो में नहीं आएंगे। उन्होंने इसकी वजह भी बताई थी। करण जौहर ने अपने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि एक्टर इस शो में क्यो नहीं आएंगे। उन्होंने बताया कि रणबीर कपूर ने उनसे कह दिया है कि वह कभी भी उनके शो में नहीं आएंगे। आजकल लोग काफी डरे हुए हैं क्योंकि आजकल की तेजी से भागती जेनरेशन के बीच कुछ भी हेडलाइन बन सकता है और कुछ भी सनसनी पैदा कर सकता है। रणबीर कपूर ने मुझसे कह दिया है कि वह मेरे शो में नहीं आएंगे क्योंकि उन्हें फिर आगे लंबे समय तक इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। रणबीर ने कहा कि प्लीज मुझे अपने शो पर मत लाओ। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। शो पर आने के बजाय मैं तुम्हारे घर चैट करने आ जाऊंगा और कॉफी पी लूंगा।

खबर ये भी थी कि इस बार शो में बॉलीवुड के तीन खान यानी शाहरुख, सलमान और आमिर एक साथ नजर आएंगे। अब इसमें कितनी सच्चाई है ये तो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा।

आपको बता दें कि इस शो के 6 सक्सेसफुल सीजन हो चुके हैं और यह सातवें सीजन के साथ वापस आ रहा है। इसका आखिरी सीजन 2019 में आया था। साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर फैंस के निशाने पर थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शो को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। जनता ने शो की जमकर आलोचना की। साथ ही रैपिड फायर राउंड की आलोचना की और शो पर ऐक्टर को डराने-धमकाने का आरोप लगाया।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: