Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियां भी टीवी पर नागिन बन कर दिखा चुकी है अपना जलवा

ये बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियां भी टीवी पर नागिन बन कर दिखा चुकी है अपना जलवा

<-- ADVERTISEMENT -->




ये बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियां भी टीवी पर नागिन बन कर दिखा चुकी है अपना जलवा
देखा जाए तो इन दिनों सुपरनैचुरल शोज का टीवी पर बोल बाला चल रहा है। एकता कपूर ने बहुत सारे सुपर नेचुरल शो लाया है एक के बाद एक, उनमें से ही एक नागिन शो भी है । जिसने सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल की है। लेकिन नागिन फ्रैंचाइज से हट कर बात करे तो कई बार हमने कई एक्ट्रेसेज को देखा है जब वो टीवी पर नागिन का रोले मेे आईं है। तो चलिए आज बात करते है ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस कि।




सायांती घोष

आपने सायंती घोस को एकता कपूर के सीरियल नागिन 4 मेे अवश्य ही देखा होगा। लेकिन इससे पहले भी सायंती ने नागिन का रोले नागिन नाम के शो मेे किया हुआ है । सायांति ने शो में जहरीली नागिन का किरदार निभाया था।


अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी ने भी नागिन का किरदार निभाया है वो

दर्शकों के द्वारा नागिन के रोले मेे काफी पसंद की गई थी। अनीता ने नागिन 3 मेे विशाखा का किरदार निभाया था


करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना को भी नागिन 3 मेे नागिन के रोले मेे देखा गया था । लेकिन इससे पहले भी वो अस्तिक के भूमिका मेे नागार्जुन मेे दिखी थी जो कि एक जहरीली नागिन थी।


मौनी रॉय

वो मोनी रॉय ही थी जिसने नागिन के किरदार को टीवी की दुनिया में एक अलग ही रूप में पेश किया । मौनी रॉय को टीवी की नागिन के नाम से जाना जाता है। मौनी रॉय अभी तक की सबसे स्टाइलिश नागिन है वो नागिन मेे शिवान्या का किरदार निभाते दिखी और नागिन 2 मेे शिवांगी का।


रेशमी देसाई

रेशमी देसाई अभी एकता कपूर के शो नागिन 4 मेे शालखा का किरदार निभा रही है। शालाखा एक जहरीली नागिन है। उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है।


श्वेता तिवारी

आपको शायद ही याद हो की श्वेता तिवारी ने भी अपने करियर मेे नागिन का किरदार निभाया है। श्वेता ने नागिन कि रानी का किरदार निभाया था सीरियल नागिन मेे ।


सारा खान

ससुराल सिमर का सीरियल मेे सारा खान ने माया का किरदार सिमर के जीवन में मुसीबत पैदा करने के लिए निभाया था । माया एक जहरीली नागिन थी । उनके किरदार का नाम सौम्या था । ये सीरियल 2007 मेे आया था।


अदा खान

नागिन फ्रैंचाइज के सुरुवात मेे अदा खान को मोनी रॉय के साथ देखा गया था अदा ने शिवन्या की बहन सेशा का किरदार निभाया था । उनको नागिन 2 मेे भी देखा गया थ।


जैस्मिन भसीन

जैस्मिन भी एकता कपूर के नागिन 4 मेे नागिन का किरदार निभाते हुए दिखी थी । उनका किरदार तो छोटा था लेकिन इतना ही काफी था । जैस्मिन ने इसमें नयनतारा नाम कि नागिन का किरदार निभाया था।


सुरभि ज्योति

एकता कपूर के नागिन सीरीज कि तीसरी कड़ी मेे सुरभि ने बेला नाम की एक जहरीली नागिन का किरदार निभाया था। उनके और पर्ल पूरी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।


2. शाहिद कपूर मीरा राजपूत। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर रोमांटिक कपल जोड़ी है और साथ में इनकी गिनती सफल जोड़ियों में भी की जाती है अगर हम उनके रिश्ते की बात करें तो उनका रिश्ता काफी मजबूत और मधुर रहा है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम हो कि फैशन के मामले में या जोड़ी दूसरे जोड़ी से भी पीछे नहीं रहती है जैसा कि आप ऊपर दिए गए तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं।

3.अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर कपल जोड़ी है और साथ में इनकी गिनती कपल जोड़ी में की जाती है अगर हम उनके रिश्ते की बात करें तो उनका रिश्ता काफी मजबूत और मधुर मान जाता है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम होगा कि फैशन के मामले में भी है जोड़ी बॉलीवुड के दूसरे जोड़ी को पीछे छोड़ती है जैसा कि आप ऊपर कीजिएगा तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना कितनी फैशनेबल और ट्रेंडी है।

यह भी पढ़ें- 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: