ये टीवी अभिनेत्रियां शादी में रही असफल, लेकिन तलाक के बाद भी टूटी नहीं और आज है काफी पॉपुलर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ये टीवी अभिनेत्रियां शादी में रही असफल, लेकिन तलाक के बाद भी टूटी नहीं और आज है काफी पॉपुलर

ये टीवी अभिनेत्रियां शादी में रही असफल, लेकिन तलाक के बाद भी टूटी नहीं और आज है काफी पॉपुलर

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह ही टीवी की भी कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने शादी किया और सैटल हो गई लेकिन कुछ ही सालों में इनकी शादी टूट गई लेकिन ये अभिनेत्रियां तलाक के बावजूद भी टूटी नहीं है और तलाक के बाद ये अभिनेत्रियां और भी ज्यदा फेमस हो गई । आज हम आपको ऐसी ही कुछ टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने खुद को और अपने करियर को तलाक के बाद काफी अच्छे तरीके से सम्भाला और आज भी ये टीवी पर काम कर रही है।




रश्मी देसाई

टीवी इंडस्ट्री में रश्मी देसाई की एक्टिंग काफी बेहतरीन है। रेशमी देसाई टीवी पर तपस्या के किरदार से सभी घरों में छा गई। अपने पहले शो उतरन मेे काम करते हुए ही रश्मी देसाई ने अपने सह कलाकार नंदीश संधू को अपना दिल दे गया। दोनों ने साल 2011 मेे विवाह कर लिया लेकिन 2 साल बाद ही उनके अलग होने की खबर आने लगी। तलाक के बाद रेशमी मेे काफी बदलाव देखा गया । अब वो अपने करियर को ले कर और भी सीरियस हो गई है। बिग बॉस के बाद रश्मी देसाई की फैन फॉलोइंग भी और बढ़ गई है।


जेनिफर विंगेट

माया मल्होत्रा उर्फ जेनिफर विंगेट को बेहद सीरियल से एक नई पहचान मिली । ये सीरियल इतनी ज्यादा पॉपुलर हो गई की इस सीरियल के बाद जेनिफर विंगेट की फैन फॉलोइंग और भी ज्यादा बढ़ गई। जेनिफर विंगेट की शादी करण सिंह ग्रोवर के साथ हुई थी दोनों दिल मिल गए के सेट पर एक दूसरे से मिले थे फिर उन दोनों की शादी हो गई लेकिन शादी के कुछ ही समय के बाद दोनों अलग हो गए। डाइवोर्स के बाद जेनिफर ने खुद को संभाला और अपनी एक्टिंग करियर पर फोकस किया ।


श्वेता तिवारी

शेवता तिवारी कसौटी ज़िन्दगी की सीरियल की प्रेरणा से टीवी पे काफी पॉपुलर अभिनेत्री है। लेकिन उनकी वैवाहिक जीवन इतनी अच्छी नहीं रही । श्वेता तिवारी की शादी सबसे पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और प्रोड्यूसर राजा चौधरी के साथ हुई लेकिन ये रिश्ता ज्यादा नहीं चला और दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से शादी कर ली लेकिन ये रिश्ता भी अधूरा रह गया अब श्वेता अपने बच्चो के साथ अलग रहती है।


दलजीत कौर

अभिनेत्री दलजीत कौर जिन्होंने इस प्यार को क्या नाम दूं सीरियल मेे अंजलि का किरदार निभाया था उनका भी शादी के बाद तलाक हो चुका है। दलजीत ने शालीन भोनोट से शादी किया था दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और पुलिस केस भी किया था फिर पुलिस ने दोनों को अलग किया और अब दलजीत अपने बच्चे के साथ अलग रहती है। तलाक के बाद भी दलजीत ने अपने एक्टिंग पर फोकस किया और अपने करियर को आगे बढ़ाया हाल ही मेे वो बिग बॉस 13 मेे भी नजर आईं।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।


2. शाहिद कपूर मीरा राजपूत। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर रोमांटिक कपल जोड़ी है और साथ में इनकी गिनती सफल जोड़ियों में भी की जाती है अगर हम उनके रिश्ते की बात करें तो उनका रिश्ता काफी मजबूत और मधुर रहा है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम हो कि फैशन के मामले में या जोड़ी दूसरे जोड़ी से भी पीछे नहीं रहती है जैसा कि आप ऊपर दिए गए तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं।

3.अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर कपल जोड़ी है और साथ में इनकी गिनती कपल जोड़ी में की जाती है अगर हम उनके रिश्ते की बात करें तो उनका रिश्ता काफी मजबूत और मधुर मान जाता है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम होगा कि फैशन के मामले में भी है जोड़ी बॉलीवुड के दूसरे जोड़ी को पीछे छोड़ती है जैसा कि आप ऊपर कीजिएगा तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना कितनी फैशनेबल और ट्रेंडी है।

यह भी पढ़ें- 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: