Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन 3 सुपरस्टार्स ने खलनायक बनकर खूब मचाया आतंक, अब मुंबई का 'मुन्ना' साउथ में बनेगा विलेन

इन 3 सुपरस्टार्स ने खलनायक बनकर खूब मचाया आतंक, अब मुंबई का 'मुन्ना' साउथ में बनेगा विलेन

<-- ADVERTISEMENT -->




नमस्कार पाठक जैसा कि आप जानते हैं मेरे आर्टिकल ज्ञानवर्धक और नवीनतम जानकारी से भरपूर होते हैं मैं आज आपको इस आर्टिकल में बताऊंगा किइन 3सुपरस्टार्स ने खलनायक बनकर खूब मचाया आतंक, अब मुंबई का 'मुन्ना' साउथ में बनेगा विलेन। उम्मीद करता हूं कि आपको आर्टिकल पसंद आएगा।



1. अक्षय कुमार। अक्षय कुमार बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर अभिनेता और साथ में इनकी गिनती सफल अभिनेताओं में की जाती है अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम होगा अक्षय कुमार ने फिल्मी पर्दे पर खलनायक की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद और प्यार भी दिया था। इसके अलावा अक्षय कुमार को इस फिल्म में दमदार अभिनय करने के कारण उनको सम्मानित दिया गया था जो अपने आप में एक महत्वपूर्ण और अहम जानकारी है।

2. अजय देवगन। अजय देवगन बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर अभिनेता है और साथ में इनके गिनती सफल अभिनेताओं में की जाती है अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा है और साथ में उन्हें कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम फिल्मी पर्दे पर अजय देवगन विलेन का किरदार निभा चुके हैं जिसे दर्शकों ने काफी पसंद और प्यार भी दिया था जिसके कारण उनको इस फिल्म के लिए बेस्ट नेगेटिव किरदार का सम्मान भी मिल चुका है जो अपने आप में एक महत्वपूर्ण और रिया चक्रवर्ती सहित इन सितारों को भी खानी पड़ी थी जेल की हवा, जानें किस पर लगे थे क्या आरोप जानकारी है।
3. गोविंदा। गोविंदा बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर अभिनेता है और साथ में इनके गिनती सफल अभिनेताओं में की जाती है अगर हम उनके फिल्मी करियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम होगा कि फिल्मी पर्दे पर गोविंदा खलनायक की भूमिका निभा चुके हैं जिसे दर्शकों ने काफी पसंद और प्यार भी दिया था।


2. शाहिद कपूर मीरा राजपूत। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर रोमांटिक कपल जोड़ी है और साथ में इनकी गिनती सफल जोड़ियों में भी की जाती है अगर हम उनके रिश्ते की बात करें तो उनका रिश्ता काफी मजबूत और मधुर रहा है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम हो कि फैशन के मामले में या जोड़ी दूसरे जोड़ी से भी पीछे नहीं रहती है जैसा कि आप ऊपर दिए गए तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं।

3.अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर कपल जोड़ी है और साथ में इनकी गिनती कपल जोड़ी में की जाती है अगर हम उनके रिश्ते की बात करें तो उनका रिश्ता काफी मजबूत और मधुर मान जाता है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम होगा कि फैशन के मामले में भी है जोड़ी बॉलीवुड के दूसरे जोड़ी को पीछे छोड़ती है जैसा कि आप ऊपर कीजिएगा तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना कितनी फैशनेबल और ट्रेंडी है।

यह भी पढ़ें- 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: