Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड स्टार्स की कॉपी हैं टीवी के ये 3 सितारे, हूबहू मिलती है शकल

बॉलीवुड स्टार्स की कॉपी हैं टीवी के ये 3 सितारे, हूबहू मिलती है शकल

<-- ADVERTISEMENT -->




नमस्कार पाठक जैसा कि आप जानते हैं हमारे आर्टिकल ज्ञानवर्धक और नवीनतम जानकारी से भरपूर होते हैं मैं आज आपको इस आर्टिकल में बताऊंगा किबॉलीवुड स्टार्स की कॉपी हैं टीवी के ये 7 सितारे, हूबहू मिलती है शकल। मैं करता हूं कि आपको आर्टिकल पसंद आएगा।




1.परवीन बाबी-दीपशिखा नागपाल।परवीन बाबी-दीपशिखा नागपाल सिनेमा जगत की जानी-मानी और मशहूर अदाकारा है अगर हम बात करेंगे तो बहुत खूबसूरत अभिनेत्रियों में की जाती थी और साथ में उनकी गिनती सफल अभिनेत्री में भी की जाती है अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है वहीं दूसरी तरफ दीपशिखा टेलीविजन जगत की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और साथ में उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम होगा कि इनकी शक्ल परवीन बॉबी से मिलती है जैसा कि आप ऊपर के दिए गए तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं।

2.इलियाना डी’क्रूज़-एरिका फ़र्नांडिस।इलियाना डी’क्रूज़-एरिका फ़र्नांडिस दोनों ही सिने जगत की जानी-मानी और मशहूर अदाकारा हैं अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम हुआ कि इन दोनों अभिनेत्रियों की शक्ल एक दूसरे से काफी मिलती-जुलती है जैसा कि आप ऊपर दिए गए तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं जहां इलियानाडी’क्रूज़ बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री वही दूसरी तरफ-एरिका फ़र्नांडिस टेलीविजन जगत की सफल अभिनेत्रियां है।

3.ज़ायद खान- पराग चड्ढा। जायद खान बॉलीवुड के जाने माने और मशहूर अभिनेता है साथ में गिनती सफल अभिनेताओं में की जाती है अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा है और साथ में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है वहीं दूसरी तरफ फरार चड्ढा टेलीविजन जगत के एक जाने-माने चेहरे हैं साथ में अपनों ने कई सुपरहिट सीरियल में काम भी किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम हुआ कि इन दोनों का चेहरा काफी मिलता-जुलता है जैसा कि आप ऊपर दिए गए तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: