क्रिकेट पर आधारित इन फिल्मों की खूब होती है चर्चा, धोनी की बायोपिक तो परदे पर मचा चुकी है धमाल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

क्रिकेट पर आधारित इन फिल्मों की खूब होती है चर्चा, धोनी की बायोपिक तो परदे पर मचा चुकी है धमाल

क्रिकेट पर आधारित इन फिल्मों की खूब होती है चर्चा, धोनी की बायोपिक तो परदे पर मचा चुकी है धमाल

<-- ADVERTISEMENT -->



नमस्कार पाठक जैसा कि आप जानते हैं मेरे आर्टिकल ज्ञानवर्धक और नवीनतम जानकारी से भरपूर होते हैं मैं आज आपको इस आर्टिकल में बताऊंगा की क्रिकेट पर आधारित इन फिल्मों की खूब होती है चर्चा, धोनी की बायोपिक तो परदे पर मचा चुकी है धमाल उम्मीद करता हूं कि आपको आर्टिकल पसंद आएगा।



1.एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी। एम एस धोनी फिल्म बॉलीवुड की जानी मानी और एक सफल फिल्म मानी जाती है इसके अलावा इस फिल्म की कहानी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है जहां उनके संघर्षों और उनके उपलब्धियों को काफी अच्छी तरह से फिल्म में दर्शाने का प्रयास किया गया है अगर हम इस फिल्म के मुख्य भूमिका की बात करें तो महेंद्र सिंह धोनी का किरदार दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था उनके इस किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था आज भले सुशांत सिंह हमारे बीच नहीं हैं लेकिन की हमेशा हमारे बीच रहेंगे इसके अलावा कल की तारीख में महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है जिसके कारण इस फिल्म की चर्चा काफी जोरों पर चल रही है।

2. अजहर। अजहर बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर फिल्म है और साथ में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा धमाल मचाया था अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के निजी जीवन और उनके क्रिकेट से संबंधित घटनाओं को दिखाने का प्रयास किया गया है अगर हम फिल्म के मुख्य भूमिका की बात करें तो इसमें अजहर का किरदार इमरान हाशमी ने निभाया है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।
3. लगान। लगान बॉलीवुड की जानी मानी और मशहूर सफल फिल्म बन जाती है और साथ में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा धमाल मचाया था अगर हम कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने उस समय अनेकों फिल्मों को पीछे छोड़ दिया था अगर इस फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें एक ऐसे ब्रिटिश गांव की कहानी दिखाई गई है जहां किसान लगान ना चुकाने की हालत में क्रिकेट का मैच खेलते हैं और जहां उनको जीत हासिल होती है अगर हम उस फिल्म में मुख्य भूमिका की बात करें तो अमीर खान ने इसमें अहम किरदार निभाया है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब तक के क्रिकेट के कहानी पर आधारित एक बहुत ही अलग और अनोखा फिल्म है।

यह भी पढ़ें- 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: