अनुष्का सेन जल्द ही इस नए सीरियल से करेंगी वापसी, पूरी खबर यहां पढ़े - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अनुष्का सेन जल्द ही इस नए सीरियल से करेंगी वापसी, पूरी खबर यहां पढ़े

अनुष्का सेन जल्द ही इस नए सीरियल से करेंगी वापसी, पूरी खबर यहां पढ़े

<-- ADVERTISEMENT -->




अनुष्का सेन का नाम भी उन गिनी चुनी हस्तियों मेे शुमार है जिन्होंने बहुत कम उम्र से ही टीवी पर अपनी पहचान बना लिया। अनुष्का सेन टीवी पर आखिरी बार कलर्स के शो झांसी कि रानी मेे दिखाई दी थी। अब वो पूरी तरह तैयार है फिर से एक बार टीवी पर अपने एक्टिंग के जलवे बिखेरने के लिए।



टीवी अभिनेत्री अनुष्का सेन फिर से टीवी पर अपने नए

शो से कम बैक करने कि तैयारी मेे है। इस शो का नाम अपना टाइम भी आएगा है। इस शो मेे अनुष्का सेन रानी कि भूमिका मे दिखाई देंगी। इस शो में अनुष्का एक आम लड़की की किरदार मेे नजर आएंगी जिसके कई सारे अरमान है और एक अलग सफर जो कि उनके सपनों को पूरा करता है। यह कहानी पिता और पुत्री के गहरी जोड़ी वाली वर्ग पर आधारित है जो कि अभी भी समाज में प्रचलित है।


अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अनुष्का सेन ने कहा मै अपने किरदार को ले कर काफी उत्साहित हूं क्योंकि ये शो बाप और बेटी के गहरी जोड़ी वाले वर्ग को दर्शाती है जो कि अभी भी समाज में प्रचलित है। शोज जो की ऐसे सामाजिक समस्या पर आधारित हो ऐसे शोज टीवी के लिए काफी अधिक आवश्यक है क्योंकि टीवी लोगो को प्रभावित करने की क्षमता रखती है। रानी के किरदार को प्रस्तुत करना ऐसा कुछ है जिसको मै काफी समय से करना चाहती थी। यह ऐसा किरदार है जो कि कई लड़कियों को सपने देखने और उन सपनों को पुरा करने का उम्मीद जगाती है।


प्रतिश वोहरा इस शो में रानी के पिता रामधीर का किरदार निभाएंगे। फहमन खान वीर राजावत का किरदार प्रस्तुत करेंगे जो कि राज परिवार के सबसे बड़े बेटे है और व्यावसायिक रूप से एक चिकित्सक भी है।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो करें धन्यवाद।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: