बॉलीवुड की 3 ऑनस्क्रीन बेलमेल जोड़ियां, जिन्हें आप दोबारा साथ नहीं देखना चाहेंगे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड की 3 ऑनस्क्रीन बेलमेल जोड़ियां, जिन्हें आप दोबारा साथ नहीं देखना चाहेंगे

बॉलीवुड की 3 ऑनस्क्रीन बेलमेल जोड़ियां, जिन्हें आप दोबारा साथ नहीं देखना चाहेंगे

<-- ADVERTISEMENT -->



नमस्कार पाठक जैसा कि आप जानते हैं मेरे आर्टिकल ज्ञानवर्धक और नवीनतम जानकारी से भरपूर होते हैं मैं आज आपको इस आर्टिकल में बताऊंगा किबॉलीवुड की 3 ऑनस्क्रीन बेलमेल जोड़ियां, जिन्हें आप दोबारा साथ नहीं देखना चाहेंगे। उम्मीद करता हूं कि आपको आर्टिकल पसंद आएगा।




1. शाहिद कपूर और विद्या बालन। शाहिद कपूर और विद्या बालन भारतीय सिनेमा जगत के जाने-माने और मशहूर कलाकार है और साथ में इनकी गिनती एक अच्छे कलाकार के तौर पर की जाती है अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम हुआ कि शाहिद कपूर विद्या बालन ने एक ही फिल्म में साथ में ऑनस्क्रीन काम किया है उस फिल्म का नाम था किस्मत कनेक्शन जिसे दर्शकों ने नापसंद किया जिसके कारण फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई थी और इस जोड़ी को दर्शक दोबारा स्क्रीन पर देखना नहीं चाहेंगे।


2. उदय चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा। उदय चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के जाने-माने मशहूर कलाकार है और साथ में इनके गिनती एक अच्छे कलाकार के तौर पर की जाती है अगर हम प्रियंका चोपड़ा की करियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा है और साथ में उन्हें कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है वहीं दूसरी तरफ उदय चोपड़ा का है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम हुआ कि इस जोड़ी को फिल्म प्यार इंपॉसिबल में एक साथ देखा गया था लेकिन इसे नापसंद किया जिसके कारण फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई थी जिसके कारण दर्शक इस बेमेल जोड़ी को दोबारा ऑनस्क्रीन देखना नहीं चाहेंगे।


3. शाहिद कपूर और रानी मुखर्जी। शाहिद कपूर और रानी मुखर्जी बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर कलाकार है साथ में इनकी गिनती सफल कलाकारों में की जाती है अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम हुआ कि इन्होंने ऑनस्क्रीन फिल्म दिल बोले हड़िप्पा में काम किया था जो बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई थी इसका प्रमुख कारण था कि इस जोड़ी को पर्दे पर दर्शकों ने नापसंद किया था जिसके कारण फिल्म सफल नहीं हो पाई हालांकि अब दर्शक दोबारा इस जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर ऑनस्क्रीन एक साथ काम करते हुए नहीं देखना चाहेंगे।


2. शाहिद कपूर मीरा राजपूत। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर रोमांटिक कपल जोड़ी है और साथ में इनकी गिनती सफल जोड़ियों में भी की जाती है अगर हम उनके रिश्ते की बात करें तो उनका रिश्ता काफी मजबूत और मधुर रहा है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम हो कि फैशन के मामले में या जोड़ी दूसरे जोड़ी से भी पीछे नहीं रहती है जैसा कि आप ऊपर दिए गए तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं।

3.अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर कपल जोड़ी है और साथ में इनकी गिनती कपल जोड़ी में की जाती है अगर हम उनके रिश्ते की बात करें तो उनका रिश्ता काफी मजबूत और मधुर मान जाता है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम होगा कि फैशन के मामले में भी है जोड़ी बॉलीवुड के दूसरे जोड़ी को पीछे छोड़ती है जैसा कि आप ऊपर कीजिएगा तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना कितनी फैशनेबल और ट्रेंडी है।

यह भी पढ़ें- 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: