Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस में आने से पहले ऐसी दिखती थी शहनाज गिल, तस्वीरें देखकर होगी हैरानी

बिग बॉस में आने से पहले ऐसी दिखती थी शहनाज गिल, तस्वीरें देखकर होगी हैरानी

<-- ADVERTISEMENT -->




ग बॉस सीजन 13 से लोकप्रियता पानी वाली शहनाज गिल अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. शहनाज गिल ने अपनी चुलबुली और नटखट अदाओं से लोगों का दिल जीता. बिग बॉस से बाहर आने के बाद शहनाज गिल काम में काफी व्यस्त हैं. कुछ दिनों पहले ही शहनाज और सिद्धार्थ का एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ था जो लोगों को बहुत पसंद आया था.

shehnaaz gill

शहनाज गिल का लुक बिग बॉस में आने के बाद काफी बदल गया है. आज हम आपको शहनाज की पुरानी तस्वीरें दिखा रहे हैं. यह तस्वीर लगभग 1 साल पुरानी है जिसमें शहनाज गिल सलवार सूट पहने हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में वह बिल्कुल देसी अंदाज में दिख रही है.

shehnaaz gill

शहनाज गिल अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है. एक तस्वीर में वह लाल रंग के सूट में नजर आ रही हैं और बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही है. शहनाज गिल का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी ऐसी ही तस्वीरों से भरा पड़ा है. हालांकि शहनाज गिल अब पहले की अपेक्षा बहुत ज्यादा स्टाइलिश हो गई हैं.

shehnaaz gill

शहनाज गिल खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ कहलाना पसंद करती हैं. बिग बॉस में आने के बाद से शहनाज गिल बहुत ज्यादा ग्लैमरस हो गई है जबकि पहले वह आम लड़कियों की तरह ही नजर आती थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: