Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

हिमेश रेशमिया के बाद अब इस सिंगर के साथ रानू मंडल ने गाया गाना, देखें वीडियो

हिमेश रेशमिया के बाद अब इस सिंगर के साथ रानू मंडल ने गाया गाना, देखें वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। हर जगह उनका गाना सुनने को मिल रहा है। रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर का गाना तेरी मेरी कहानी गाया है और बतौर प्लेबैक सिंगर बॉलीवुड में एंट्री ली है। हिमेश रेशमिया के साथ गाना गाने के बाद रानू मंडल ने किसी और के साथ गाना गाया है और उसकी वीडियो भी सामने आई है। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। आइए जानते हैं रानू मंडल ने अब किसके साथ गाना गाया है

इंडियन आईडल सीजन 10 के विजेता सलमान अली और रानू मंडल एक साथ वीडियो में गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों हिमेश रेशमिया की फिल्म का गाना तेरी मेरी कहानी गा रहे हैं। यह वीडियो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो ट्रेडिंग में है। यह वीडियो सलमान अली ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की। अब तक 70 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं।
लोकप्रिय होने के बाद रानू मंडल ने अपने जीवन से जुड़ी कई बातें बताईं। रानू मंडल ने कहा कि मेरा जन्म अच्छे परिवार में हुआ था। हालांकि जन्म के 6 महीने बाद ही मैं अपने माता-पिता से अलग हो गई। इसके बाद मेरी दादी ने मेरा पालन-पोषण किया। मेरी शादी कर दी गई। मेरे पति बॉलीवुड के जाने-माने स्टार फिरोज खान के यहां रसोइए थे। हालांकि उनसे मेरे लड़ाई-झगड़े होते थे और हमारा रिश्ता टूट गया। मैं वापस लौट कर पश्चिम बंगाल आ गई। लेकिन मेरे परिवार वालों ने मेरा सपोर्ट नहीं किया और मेरी यह हालत हो गई।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: