Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इधर साहो ने वर्ल्ड वाइड 350 करोड़ कमाए तो उधर सोशल मीडिया पर वायरल हुए फनी जोक्स

इधर साहो ने वर्ल्ड वाइड 350 करोड़ कमाए तो उधर सोशल मीडिया पर वायरल हुए फनी जोक्स

<-- ADVERTISEMENT -->






30 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली प्रभास की फिल्म 'साहो' अभी भी बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कलेक्शन कर रही है। आपको बता दें कि इस फिल्म को सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। क्रिटिक्स के द्वारा नेगेटिव रिव्यू जरूर मिले, लेकिन फिर भी फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 350 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है जी हां वह भी रिलीज के सिर्फ 6 दिनों में ही। इसी वजह से अब सोशल मीडिया पर कुछ फनी तस्वीरें वायरल हो रही है जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।
memes based on film SAAHO
ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म प्रभास के स्टारडम की वजह से चली है, क्योंकि 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' जैसी ऐतिहासिक फिल्मों में काम करने के बाद प्रभास का स्टारडम आसमान छू रहा है और आज हर कोई इनका फैन है। सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है।
memes based on film SAAHO
अगर इसको मेगास्टार कहे फिर भी गलत नहीं होगा। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि किस तरह से लोगों ने प्रभास पर शाही चुटकुले बनाए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साहो फिल्म के हिंदी वर्जन में अब तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 109.28 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है तो वहीं वर्ल्ड वाइड 350 करोड़ से भी ज्यादा कारोबार कर चुकी है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है।
memes based on film SAAHO
इस फिल्म का बजट भी 350 करोड़ है। फिल्म को नेगेटिव रिव्यू इस वजह से मिले क्योंकि फिल्म का रन टाइम लंबा है और स्टोरी कन्फ्यूजिंग है, लेकिन मेगास्टार कि इस फिल्म पर रिव्यू का कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है। अब देखने वाली बात यह होगी कि इस फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन कितना रहेगा।

दोस्तों, वैसे आपको यह तस्वीरें कैसी लगी ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: