Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सड़क किनारे सस्ती दुकान से कपड़े खरीदने पहुंची ये अभिनेत्री, देखकर होगी हैरानी

सड़क किनारे सस्ती दुकान से कपड़े खरीदने पहुंची ये अभिनेत्री, देखकर होगी हैरानी

<-- ADVERTISEMENT -->




रिया चक्रवर्ती
बॉलीवुड की ज्यादातर अभिनेत्रियां महंगी चीजो का शौक रखती है लेकिन कुछ अभिनेत्री ऐसी भी हैं जिन्हे कई बार सस्ती दुकानों से शॉपिंग करते हुए देखा गया है. अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को भी कुछ समय पहले ऐसे ही कपड़ों के स्टोर के बाहर देखा गया. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपनी लुक और ड्रेसिंग सेंस से अक्सर लोगों को इंप्रेस करती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर रिया को कपड़ों के स्टोर के बाहर स्पॉट किया गया।
रिया चक्रवर्ती

जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं इस दौरान ब्लैक टीशर्ट के साथ शॉर्ट्स में बेहद हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, खुले बाल उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। स्टोर के बाहर आते ही रिया ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। ज्यादातर लोग समझते होंगे कि रिया चक्रवर्ती हमेशा महंगे कपड़े ही पहनती होगी। अगर आप भी ऐसा सोचते हैं तो आप बिलकुल गलत हैं। क्योंकि रिया चक्रवर्ती हैं वो मुंबई की एक सड़क पर लगने वाली मार्केट से भी शॉपिंग करती है.
रिया चक्रवर्ती
रिया चक्रवर्ती इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में है. खबरों की मानें तो रिया चक्रवर्ती इन दिनों अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही है. इन दोनों को कई बार साथ में भी देखा गया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया जल्द ही फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी हैं। यह फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: