Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

रानू मंडल की बेटी के विरूद्ध हुए यूजर्स, कहा-मैनेजर ने पैर तोड़ने की धमकी दे सही ही किया

रानू मंडल की बेटी के विरूद्ध हुए यूजर्स, कहा-मैनेजर ने पैर तोड़ने की धमकी दे सही ही किया

<-- ADVERTISEMENT -->

रानू मंडल बहुत ही कम समय में काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गई हैं। स्टार बनने के बाद उनको काफी बड़े-बड़े ऑफर मिलने लगे हैं। अब उनके सभी काम अतींद्र चक्रबर्ती देख रहे हैं। रानू अतींद्र चक्रबर्ती को अपने बेटे की तरह मानती हैं। हालांकि अतींद्र चक्रबर्ती पर रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ रॉय ने गंभीर आरोप लगाए हैं।
एलिजाबेथ ने बताया कि मुझे अपनी मां से मिलने नहीं दिया जा रहा है। मुझको धमकी मिल रही है। मुझसे कहा जा रहा है कि यदि मैं अपनी मां से मिलती हूं तो मेरे पैर तोड़ दिए जाएंगे। इसके बावजूद भी लोग अतींद्र चक्रबर्ती का समर्थन कर रहे हैं। वहीं लोग एलिजाबेथ रॉय के विरुद्ध हैं। सोशल मीडिया पर लोग एलिजाबेथ का विरोध कर रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि एलिजाबेथ रॉय ने स्टार बनने से पहले अपनी मां के बारे में नहीं सोचा।
एक यूजर ने लिखा कि मैनेजर बिल्कुल ठीक कर रहा है। इस तरह के बच्चों के साथ यह होना ठीक है। मुझे यह घटना देखकर फिल्म बागबान का सीन याद आ गया। एक यूजर ने पूछा कि मां से मिलने की कोशिश की या फिर पैसे से मिलने की। जब मां रेलवे स्टेशन पर भीख मांगती थी तब तो मां की याद नहीं आई। लेकिन लोकप्रिय होने के बाद अचानक मां याद आ गई।
एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैनेजर बहुत ही अच्छा है जो बिल्कुल ठीक कर रहा है। 8 साल बाद तुम्हें अपनी मां की याद आई। तुम अपनी मां से रिश्ता जोड़ना चाहती हो क्योंकि वह स्टार बन गई है। एक अन्य यूजर ने बताया कि अगर मैं मैनेजर होता तो बोलता नहीं सीधा यह काम कर देता।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: