Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

तुषार कपूर को डेट कर चुकीं हैं राधिका आप्टे, इस सिंगर से गुपचुप की थी शादी

तुषार कपूर को डेट कर चुकीं हैं राधिका आप्टे, इस सिंगर से गुपचुप की थी शादी

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री राधिका आप्टे ने अपने दमदार अभिनय के दम पर काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की। राधिका आप्टे का जन्म आज ही के दिन यानी कि 7 सितंबर 1985 को वेल्लोर तमिलनाडु में हुआ था। राधिका आप्टे के पिता का नाम डॉ. चारुदत्‍त आप्‍टे हैं और वह पुणे के काफी फेमस न्यूरोसर्जन है।
radhika-apte-birthday-special
बॉलीवुड फिल्मों में काम करने से पहले राधिका आप्टे ने मलयालम, बंगाली, मराठी और तमिल जैसी भाषाओं में फिल्में की। राधिका आप्टे सामाजिक एवं देश के हर मुद्दे पर अपनी राय खुल कर देती हैं। इस कारण वे कई बार को आलोचनाओं का शिकार हो चुकी है। एक्टिंग के अलावा राधिका आप्टे पढ़ाई में भी काफी होशियार थी। उनकी गिनती बॉलीवुड की पढ़ी-लिखी एक्ट्रेस में की जाती है। उन्होंने गणित और अर्थशास्त्र जैसे कठिन विषय चुने।
radhika-apte-birthday-special
उनको हिंदी के अलावा कई और भाषाएं आती हैं। वह कुल 7 भाषा जानती हैं। उन 7 हिंदी, इंग्लिश, तमिल, मराठी, तेलुगू, मलयालम और बंगाली भाषाओं में शामिल हैं।साल 2005 में राधिका आप्टे की पहली फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी रिलीज हुई थी। इस फिल्म में राधिका आप्टे ने शाहिद कपूर की बहन का किरदार निभाया था। राधिका आप्टे ने पैडमैन', 'बदलापुर', 'हंटर', 'बाजार', 'पार्च्ड', 'मांझी: द माउंटेन मैन', 'फोबिया' और 'कबाली' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई।
radhika-apte-birthday-special
राधिका ने खुद कहा था कि 'पार्च्ड', 'मांझी: द माउंटेन मैन' और 'हंटर' जैसी यह फिल्में मेरे करियर की सबसे यादगार फिल्में है। इसके अलावा राधिका आप्टे ने वेब सीरीज लस्ट स्टोरी और सैक्रेड गेम्स में किरदार निभाया। राधिका आप्टे ने अपने लव अफेयर की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी। उनका नाम तुषार कपूर के साथ जोड़ा गया। लेकिन उनकी शादी विदेशी म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से हुई। इन दोनों ने साल 2012 में बिना किसी को बताए शादी की थी। साल 2013 में उन्होंने अपनी शादी का खुलासा किया था।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: