Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पति की गोद में बैठी दिखी यह खूबसूरत अदाकारा, मना रही है दूसरा हनीमून, देखें तस्वीरें

पति की गोद में बैठी दिखी यह खूबसूरत अदाकारा, मना रही है दूसरा हनीमून, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी सुष्मिता सेन का भाई राजीव सेन और टीवी के मशहूर अभिनेत्री चारू असोपा इन दिनों स्विजरलैंड में अपना दूसरा हनीमून मना रहे हैं। बता दें कि इनकी शादी करीब 2 महीने पहले ही हुई है। कोर्ट मैरिज करने के बाद दोनों ने हिंदू और बंगाली रीति रिवाज से शादी कर ली। आजकल यह कपल टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर कपल बन चुका है और वह दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

राजीव ने शेयर की यह तस्वीरें

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने हाल ही में अपनी पत्नी चारू असोपा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। आप देख सकते हो कि चारू अपने पति ही राजीव की गोद में बैठी हुई नजर आ रही है और यह दोनों काफी रोमांटिक लग रहे हैं। आप सभी को पता ही होगा कि राजीव सेन कोई एक्टर नहीं है वह प्रोफेशन से एक बिजनेसमैन है, लेकिन टीवी अभिनेत्री के साथ शादी करने के कारण धीरे-धीरे वह काफी पॉपुलर हो चुके हैं। आपको नहीं पता होगा कि राजीव सेन रैंप पर वॉक भी कर चुके हैं जी हां लेकिन तब इनको कोई पहचानता तक नहीं था।

शादी के बाद आई थी डिवोर्स की खबरें

शायद आप सभी को पता ही होगा कि राजीव सेन और चारू की शादी हो जाने के बाद तुरंत ही ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी कि दोनों का डिवोर्स होने वाला है दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनफॉलो भी कर दिया था। दूसरे हनीमून पर जाकर इन बातों पर विराम लग गया है।

तस्वीरों में दिखी गजब की केमिस्ट्री

आप इन दोनों को देख सकते हो कि तस्वीरों में केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है दोनों ही एक दूसरे को बेहद प्यार करते हैं और लंबे समय तक डेट करने के बाद यह दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं। फैंस को चारू असोपा लाइफ की हर एक मोमेंट की तस्वीरें शेयर करती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: