Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

महिमा चौधरी को इस खिलाड़ी ने दिया था धोखा, महिमा की जगह संजय दत्त की दूसरी पत्नी से रचाई थी शादी

महिमा चौधरी को इस खिलाड़ी ने दिया था धोखा, महिमा की जगह संजय दत्त की दूसरी पत्नी से रचाई थी शादी

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री महिमा चौधरी ने फिल्म इंडस्ट्री में रातों-रात काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली। आज महिमा चौधरी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 13 सितंबर 1973 को महिमा चौधरी का जन्म दार्जिलिंग में हुआ था। आप में से बहुत ही कम लोग इस बारे में जानते होंगे कि उनका असली नाम रितु चौधरी है।
mahima chaudhary birthday
1997 में महिमा चौधरी की डेब्यू फिल्म परदेस रिलीज हुई। इस फिल्म में उनके अलावा शाहरुख खान मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म से महिमा चौधरी रातो रात लोकप्रिय हो गई। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित रही। लेकिन इसके बाद उनका करियर कुछ खास नहीं रहा।
mahima chaudhary birthday
महिमा चौधरी का नाम कई बड़े सुपरस्टार और खिलाड़ियों के साथ जोड़ा गया। 6 सालों तक वह टेनिस के जाने-माने खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ रिलेशनशिप में रही। हालांकि यह दोनों एक-दूसरे से पूरी तरह अलग हो गए। एक इंटरव्यू में महिमा चौधरी ने काफी चौंकाने वाले खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि लिएंडर पेस अच्छा इंसान नहीं है। उसने मुझे धोखा दिया। साल 2005 में यह दोनों एक-दूसरे के नजदीक आए।लिएंडर पेस संजय दत्त की पत्नी रिया पिल्लई की तरफ आकर्षित हो गए और लिएंडर पेस ने रिया पिल्लई से शादी कर ली।
mahima chaudhary birthday
साल 2006 में महिमा चौधरी के प्रेग्नेंट होने की खबरें आई। इस कारण उन्होंने जल्दबाजी में शादी कर ली। उनकी शादी आर्किटेक्ट और बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से हुई। इन दोनों की एक बेटी भी है जिसका नामअ रियाना है। साल 2013 में बॉबी मुखर्जी और महिमा चौधरी का तलाक हो गया। फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद वे रियलिटी टीवी शो करने लगी।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: