Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अरबपति होने के साथ-साथ संस्कारी भी है यह अभिनेत्री, साड़ी में की गणेश जी की पूजा

अरबपति होने के साथ-साथ संस्कारी भी है यह अभिनेत्री, साड़ी में की गणेश जी की पूजा

<-- ADVERTISEMENT -->




divya-khosla-kumar
3 सितंबर को गणेश चतुर्थी थी और इस पावन अवसर पर लोगों ने गणेश जी की भव्य पूजा भी की आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक सभी को गणेश जी में अनंत विश्वास है। खूबसूरत अदाकारा दिव्या खोसला कुमार और टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने भी अपने घर गणेश जी की बड़ी मूर्ति का स्थापन किया था और वह दोनों साथ में पूजा करते हुए भी नजर आए थे। आप सभी को पता ही होगा कि टी सीरीज यूट्यूब की सबसे बड़ी चैनल है और भूषण कुमार की सालाना इनकम अरबों में है।

अरबपति होने के साथ संस्कारी भी है दिव्या

divya-khosla-kumar
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भले ही दिव्या खोसला कुमार अरबपति की बीवी हो, लेकिन इनमें जरा सा भी घमंड नहीं है वह अपने पति से भी ज्यादा लाइमलाइट में बनी रहती है और आए दिन इनको एयरपोर्ट या फिर रेस्टोरेंट पर स्पॉट किया जाता है। आपको बता दें कि हाल ही में गणपति पूजा के दौरान दिव्या खोसला कुमार ट्रेडिशनल लुक में नजर आई थी और 37 साल की उम्र में भी इनकी खूबसूरती वाकई में लाजवाब है ज्यादातर एयरपोर्ट पर भी इनको सलवार सूट में ही देखा जाता है। खूबसूरत होने के साथ-साथ वह संस्कारी बीवी भी है बता दें कि इनका एक बेटा भी है जो दिखने में काफी क्यूट है।

बॉलीवुड को कह चुकी है अलविदा

आपको बता दें कि शादी हो जाने के बाद दिव्या खोसला कुमार ने बॉलीवुड को जैसे अलविदा कह दिया हो, क्योंकि वह कभी भी लीड रोल में फिल्मों में नहीं देखी है। हालांकि कुछ फिल्मों के गीतों में इनको स्पेशल अपीरियंस में देखा गया है। गणेश चतुर्थी के दौरान वह गणेश जी की पूजा करते हुए नजर आई थी। आप देख सकते हो कि क्यूटनेस के मामले में वह आज भी बॉलीवुड की बाकी अभिनेत्रियों को टक्कर दे सकती है।
divya-khosla-kumar
शायद आपको नहीं पता होगा कि वह एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी है। कुछ फिल्मों का निर्देशन भी दिव्या खोसला कुमार कर चुकी है तो वहीं कुछ फिल्मों का निर्माण भी। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: