Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

कभी बोल्ड सीन्स के लिए फेमस थी सोनम, अंडरवर्ल्ड की धमकी के बाद छोड़ दी इंडस्ट्री

कभी बोल्ड सीन्स के लिए फेमस थी सोनम, अंडरवर्ल्ड की धमकी के बाद छोड़ दी इंडस्ट्री

<-- ADVERTISEMENT -->

actress-sonam-bold-photos
'त्रिदेव' और 'विश्वात्मा' ये दोनों फिल्में तो आपने जरूर देखी होगी। इन फिल्मों में काम करने वाली सोनम को भला कोई कैसे भूल सकता है। सोनम 90 के दशक की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक थी। प्रोड्यूसर उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए लाइन लगाए खड़े रहते थे। उस दौरान एक्ट्रेसेस बोल्ड सीन्स देने में कतराती थी। लेकिन सोनम ने फिल्मों में जमकर बोल्ड सीन्स दिए। सोनम ने 2 सितंबर को अपना 47वां जन्मदिन मनाया। 2 सितंबर 1972 को जन्मी सोनम का असली नाम बख्तावर खान है। अंडरवर्ल्ड की धमकी के बाद सोनम ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था।

जानिए विस्तार से -

1988 में शुरू किया था फिल्मी करियर

actress-sonam-bold-photos
सोनम ने साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म 'विजय' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सोनम ने जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। फिल्म ने रातों रात सोनम को स्टार बना दिया था। इस फिल्म के बाद सोनम का नाम बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से शामिल किया जाने लगा था। इस फिल्म के बाद तो मानो सोनम के पास फिल्मों की लाइन लग गई थी।

रातों रात स्टार बन गई सोनम

actress-sonam-bold-photos
साल 1989 में आई फिल्म त्रिदेव के गाने 'ओए-ओए' ने सोनम की लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए थे। इस गाने के बाद तो लोग सोनम को इसी नाम से बुलाने लगे थे। त्रिदेव के बाद सोनम ने 'मिट्टी और सोना' में काम किया। इस फिल्म में वे चंकी पांडे के अपोजिट नजर आई थी। लेकिन सोनम की मौजूदगी में चंकी को दर्शकों ने नोटिस भी नहीं किया। दर्शक सिर्फ सोनम के बोल्ड सीन्स देखने के लिए सिनेमाघरों में गए थे।

बोल्ड सीन्स देखने के लिए टिकट खरीदते थे दर्शक

actress-sonam-bold-photos
सोनम को 'मिट्टी और सोना' में कई जगह में बोल्ड सीन्स देते हुए देखा गया था। कहा जाता है की उस दौर में लोग सिर्फ सोनम के बोल्ड सीन्स देखने के लिए ही टिकट खरीदते थे। फिल्म में सोनम के बोल्ड सीन्स देखने के बाद लोग सिनेमाघरों से चले जाते थे। जिसके बाद सिनेमाघर खली हो जाते थे।

अंडरवर्ल्ड से मिलती थी जान से मारने की धमकी

actress-sonam-bold-photos
हर फिल्म में सोनम का बोल्ड अवतार देखने को मिला था। हालांकि शादी के बाद सोनम ने फिल्म इंडस्ट्री से किनारा कर लिया था। क्योंकि अंडरवर्ल्ड लगातार उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा था। शादी के बाद सोनम अपने पति के साथ विदेश जाकर बस गई थी।

करियर के शीर्ष पर की थी शादी

actress-sonam-bold-photos
सोनम ने करियर के शीर्ष पर साल 1991 में राजीव राय से शादी कर ली थी। हालांकि 25 साल बाद साल 2016 में राजीव से तलाक ले लिया था जिसके बाद सोना ने डॉ मुरली पोडुवल से शादी कर ली। फिलहाल सोनम लाइमलाइट से दूर अपने परिवार को समय दे रही है। सोनम अब कुछ ऐसी नजर आती है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: