Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एमी जैक्सन ने दोस्तों के साथ उठाया बेबी शावर पार्टी का आनंद, तस्वीरों से नजरें हटा पाना होगा मुश्किल

एमी जैक्सन (Amy Jackson) जॉर्ज पानायियोटौ (George Panayiotou) के साथ जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हाल ही में एमी जैक्सन के ब्वॉयफ्रेंड ने गोद भराई एक कार्यक्रम रखा हुआ था जिसकी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री एमी जैकसन इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को एंजॉय कर रही हैं। एमी जैक्सन अपने बोल्ड और हॉट अवतार की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। एमी जैक्सन ने इस साल की शुरुआत में अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू से सगाई की थी, जिसके कुछ दिन बाद ही उन्होंने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी। एमी जैक्सन ने सोशल मीडिया के जरिए सबको बताया कि वह प्रेग्नेंट हैं।
जॉर्ज पानायिटू ने एमी जैक्सन के लिए बेबी शावर पार्टी का आयोजन किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। एमी जैक्सन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी गोद भराई की तस्वीरें शेयर की, जिसके साथ एमी जैक्सन ने कैप्शन में लिखा- मेरे दोस्तों और परिवार वालों ने मेरे लिए गोद भराई का कार्यक्रम आयोजित किया। मेरा होने वाला बेटा बहुत खुशकिस्मत है, जो उसके जीवन में इतना प्यार करने वाली महिलाएं हैं। इस अभूतपूर्व सजावट के लिए आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया।
बेबी शावर पार्टी में एमी जैक्सन ने ब्लू रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं। एमी जैक्सन की इन तस्वीरों से नजरें हटा पाना किसी के लिए भी बहुत मुश्किल होगा। एमी जैक्सन की बेबी शावर पार्टी बहुत ही खास और ग्रांड थी। एमी जैक्सन ने बेबी शावर पार्टी के दौरान एक जेंडर रिलीज पार्टी भी रखी थी, जिसमें उन्होंने अपने करीबियों को बताया कि उनके घर बेटा आने वाला है।
बता दें कि एमी जैक्सन ने हाल ही में यूके की हेलो पत्रिका को दिए इंटरव्यू में अपने बच्चे का नाम भी बताया था। एमी ने कहा था कि जॉर्ज के दादा चाहते हैं कि बच्चे का नाम एंड्रियास रखा जाएगा। इसके पीछे की वजह बताते हुए एमी जैक्सन ने कहा कि ग्रीक परंपरा के अनुसार नई पीढ़ी के पहले पोते का नाम उसके दादा के नाम पर रखा जाता है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: