Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अल्लू अर्जुन की इस फिल्म का धाकड़ पोस्टर हुआ रिलीज, सिगरेट पीते दिखे अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की इस फिल्म का धाकड़ पोस्टर हुआ रिलीज, सिगरेट पीते दिखे अल्लू अर्जुन

<-- ADVERTISEMENT -->




allu-arjun-new-movie-poster-release
बॉलीवुड इंडस्ट्री में जैसे सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं उसी तरह से तेलुगु इंडस्ट्री में अल्लू अर्जुन की फिल्में देखना लोग काफी पसंद करते हैं। यहां तक कि बॉलीवुड फैंस भी अल्लू अर्जुन की फिल्में देखते हैं यही वजह है कि तेलुगु फिल्में भी अब हिंदी में डबिंग होने लगी है।

फर्स्ट पोस्टर आया सामने

allu-arjun-new-movie-poster-release
आपको बता दें कि हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म 'ala vaikunta puramulo' का शानदार पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसे देखने के बाद अभी से लोग फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताने लगे हैं। इस फर्स्ट पोस्टर में अल्लु एक लग्जरी कार के सामने स्टूल पर बैठे हुए हैं। वहीं एक शख्स उनकी सिगरेट जला रहा है। आप देख सकते हो कि अल्लू अर्जुन काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं और वैसे भी इनको साउथ इंडस्ट्री का सबसे स्टाइलिश सुपरस्टार माना जाता है। इनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होती है।
allu-arjun-new-movie-poster-release
अगर हम बात करें अल्लू अर्जुन की 'ala vaikunta puramulo' फिल्म के बारे में तो फिल्म का निर्देशन त्रिविक्रम द्वारा किया गया है और अरुण अर्जुन के अलावा फिल्म का मुख्य हिस्सा बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू और पूजा हेगडे भी दिखेगी पूजा हेगड़े और अर्जुन के बीच काफी शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है , और यह फिल्म एक्शन के साथ साथ रोमांस से भी भरपूर होगी। जानकारी के लिए बता दें कि साल 2020 में यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है और अभी तक रिलीज डेट सामने नहीं आई है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: