Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी यह 4 बड़ी फिल्में, 2 नंबर तोड़ सकती है फिल्म दबंग का रिकॉर्ड

आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी यह 4 बड़ी फिल्में, 2 नंबर तोड़ सकती है फिल्म दबंग का रिकॉर्ड

<-- ADVERTISEMENT -->




पिछले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर छिछोरे रिलीज हुई थी। फिल्म ने धीमी शुरुआत की पर अब रफ्तार पकड़ रही है। अब इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर कुल 4 बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही है, जिसमें 2 बॉलीवुड और 2 साउथ की धाकड़ फिल्में हैं।  

4. सेक्शन 375

इस फिल्म के साथ अक्षय खन्ना और रिचा चड्डा काफी दिन बाद पर्दे पर वापस आ रहे हैं। कोर्ट ड्रामा पर बनी इस फिल्म को फिल्मी पंडितो से अच्छी रिव्यू मिली है। कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और एससीआईपीएल द्वारा निर्मित और अजय बहल द्वारा निर्देशित। यह भारत में भारतीय दंड संहिता कानून की धारा 375 पर आधारित है।

3. गैंग लीडर

साउथ के सुपर स्टार नानी अब सुपरहिट फिल्म जर्सी के बाद मच अवेटेड फिल्म गैंग लीडर के साथ कल पर्दे पर आने वाले है। विक्रम के कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नानी को एक गिरोह के नेता के रूप में देखा जाएगा, जिसमें विभिन्न आयु वर्गों से पांच महिलाएं शामिल हैं।

2. कल्की

यह एक भारतीय मलयालम भाषा की एक्शन फिल्म है, जिसे प्रवीण प्रभाराम द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म में तोविनो थॉमस ने एक पुलिस अधिकारी की प्रमुख भूमिका निभाई है। शिवजीत पद्मनाभन, संयुक्ता मेनन और विनी विश्व लाल ने नकारात्मक भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म एक्शन से भरपूर है और कल रिलीज होने के लिए भी तैयार है। पहले दिन यह फिल्म 10 करोड़ की धाकड़ ओपनिंग कर सकती है। फिल्म में थॉमस एक दबंग पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं और एक्शन भी धाकड़ है। इसलिए ऐसा उम्मीद लगाया जवरहा है यह फिल्म सलमान खान की फिल्म दबंग का रिकॉर्ड तोड सकती है।

1. ड्रीम गर्ल

आयुष्मान खुराना नेशनल अवॉर्ड जीत कर अब एक बड़े स्तर बन चुके हैं। बैक टू बैक सुपरहिट फिल्म देने वाले आयुष्मान की इस फिल्म का इंतजार भी सभी लोग बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म की स्टोरी काफी हट कर है और कॉमेडी भी भरी पड़ी है। फिल्म को रजा शांडिलिला द्वारा निर्देशित किया गया है और अपने बैनर बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 12 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: