Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्यार करना तो कोई इन 5 क्रिकेटर से सीखें, शादीशुदा औरतें के प्यार में पड़े और जीते भी

शादीशुदा औरतें के प्यार में पड़े ये 5 क्रिकेटर्स और जीते भी

<-- ADVERTISEMENT -->




these-cricketers-married-with-married-women

प्यार करने वाले लोग धर्म-जाति या अमीरी गरीबी। कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है। ऐसा ही कुछ इन क्रिकेटर्स के साथ हुआ है। आज हम आपको कुछ ऐसे क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको शादीशुदा महिलाओं से प्यार हुआ और उनको उन्होंने अपना जीवनसाथी बनाया। इन क्रिकेटर की लव स्टोरी किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है। आइए जानते हैं

शिखर धवन 

शिखर धवन भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज है जिनकी शादी उम्र में 10 साल बड़ी आयशा मुखर्जी से हुई। इन दोनों की मुलाकात फेसबुक से हुई थी। आपको बता दें कि आयशा मुखर्जी पहले से ही शादीशुदी और दो बच्चों की मां है। लेकिन फिर भी शिखर धवन ने उनसे शादी की।

these-cricketers-married-with-married-women

वेंकटेश प्रसाद 

वेंकटेश प्रसाद भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज है जिनकी पत्नी जयंती उनसे उम्र में 9 साल बड़ी है। इन दोनों की पहली मुलाकात अनिल कुंबले की वजह से हुई थी । इन दोनों को एक साथ रहते हुए 21 साल हो गए हैं। इन दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम पृथ्वी है। जयंती की पहली शादी हुई। लेकिन उनको कोई भी संतान नहीं हुई।

अनिल कुंबले 

अनिल कुंबले क्रिकेट के अलावा अपनी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहे। उन्होंने पहले से ही शादीशुदा और एक बच्चे की मां चेतना से शादी की। चेतना अपनी पहली शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं थी। साल 1999 में अनिल कुंबले और चेतना की शादी हुई।

these-cricketers-married-with-married-women

मुरली विजय 

मुरली विजय की शादी भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता से हुई। इन दोनों की मुलाकात साल 2012 के आईपीएल के दौरान हुई। दिनेश कार्तिक ने इस वजह से निकिता को तलाक दे दिया।

उपुल थरंगा 

उपुल थरंगा श्रीलंका टीम के क्रिकेटर है जिनकी शादी तिलकरत्ने दिलशान की पत्नी से हुई। उपल थरंगा की पत्नी का नाम निलंका विथानगे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: