Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

यकीनन नहीं देखी होंगी इन सेलिब्रिटीज के बचपन की तस्वीरें, एक तो मोदी सरकार में मंत्री

यकीनन नहीं देखी होंगी इन सेलिब्रिटीज के बचपन की तस्वीरें, एक तो मोदी सरकार में मंत्री

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड सेलेब्रिटीज इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। यही वजह है की वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते है। कई बार ये स्टार्स अपने बचपन की तस्वीरें भी शेयर करते है, जिनमें इन्हें पहचानना भी मुश्किल हो जाता है। ऐसे कई सेलेब्रिटीज है जिनके बचपन की तस्वीरें आपने पहले नहीं देखी होगी। इनमें से एक तो वर्तमान मोदी सरकार में मंत्री के पद पर कार्यरत है।

देखिए तस्वीरें -

आलिया भट्ट


आलिया भट्ट बचपन में बेहद क्यूट नजर आती थी। इस बात का अंदाजा आप उनके बचपन की इस तस्वीर को देखकर लगा सकते है। फिल्मों में आने से पहले आलिया काफी मोटी हुआ करती थी। फिल्मों में आने के लिए आलिया को अपना वजन कम करना पड़ा था।

स्मृति ईरानी


स्मृति ईरानी टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' घर-घर में लोकप्रिय हुई थी। बचपन में स्मृति कुछ ऐसी नजर आती थी। मॉडलिंग से करियर शुरू करने वाली स्मृति ने टीवी से लेकर राजनीती तक लंबा सफर तय किया है। गौरतलब है की स्मृति वर्तमान मोदी सरकार में मानव संसाधन मंत्री है।

प्रियंका चोपड़ा


बरेली में जन्मी प्रियंका का मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने से लेकर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस बनने का सफर काफी लाजवाब रहा है। तस्वीर में बेहद क्यूट लग रही ये लड़की प्रियंका चोपड़ा ही है।

सोनम कपूर


ये सोनम कपूर के बचपन की तस्वीर है। हाल ही में सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीर पोस्ट की थी। बता दे सोनम इन दिनों लंदन में अपने पति के साथ शादी की पहली सालगिरह मना रही है।

उर्मिला मातोंडकर


उर्मिला मातोंडकर ने बतौर बाल कलाकार अपने फिल्मी करियर शुरू किया था। ये उर्मिला के बचपन की तस्वीर है जब उन्होंने 'मासूम' फिल्म में काम किया था।

अनुष्का शर्मा


शाहरुख़ के साथ 'रब ने बना दी जोड़ी' से करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का बचपन में इतनी क्यूट दिखती थी।

काजोल


काजोल बचपन से ही चुलबुली रही है। इस बात का अंदाजा आप उनकी बचपन की इन तस्वीरों को देखकर सकते है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: