Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

2 शादी और 2 तलाक के बाद आज अकेले ही अपना जीवन बिता रही है ये मशहूर अभिनेत्री

2 बार शादी व 2 तलाक लेने के बाद, आज अकेले ही जिंदगी जीने को मजबूर है ये मशहूर अभिनेत्री.


आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं, जिसने 2 बार शादी की। लेकिन उसकी एक भी शादी सफल नहीं हुई। आज वह अभिनेत्री अपना जीवन अकेले ही बिता रही है। आइए जानते हैं
deepshikha-back to bollywood
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, वह दीपशिखा हैं। दीपिका ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। दीपशिखा ने अभिनय की दुनिया में तो खूब नाम कमाया। लेकिन असल जिंदगी में उनको काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। दीपिशिखा की असल जिंदगी में वह हमेशा सुर्खियों में रही है। दीपशिखा कई टीवी सीरियलों में नजर आ चुकी है और रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि वे बिग बॉस की विनर नहीं बन पाईं और बहुत जल्दी घर से बेघर हो गई।
deepshikha-back to bollywood
दीपशिखा ने दो शादियां की। लेकर आज वे अकेले ही जीवन बिताने को मजबूर हैं। बता दें कि दीपशिखा की पहली शादी 1997 में अभिनेता उपेंद्र से हुई थी। लेकिन शादी के 10 साल बाद 2007 में ही दोनों में तलाक ले लिया। इसके बाद दीपशिखा ने 2012 में केशव अरोड़ा के साथ शादी की। उनकी दूसरी शादी केवल 4 साल तक ही टिकी।
deepshikha-back to bollywood
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2016 में दीपशिखा व केशव के बीच कुछ विवाद हो गया था। दीपशिखा ने केशव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। दो शादियां असफल होने के बावजूद दीपशिखा अपने जीवन में काफी खुश हैं। दीपशिखा की पहली शादी से दो बच्चे हैं। बता दें कि दीपशिखा के दूसरे पति केशव उनसे उम्र में काफी छोटे थे। दीपशिखा 42 साल की हो चुकी हैं। लेकिन आज भी बहुत खूबसूरत लगती हैं।
loading...

Reactions:

Love Story

Post A Comment:

0 comments: