Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करिश्मा कपूर ने बयां किया अपना दर्द, कहा- पति ने सास को उकसाया मुझे थप्पड़ मारने के लिए

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) 90 के दशक में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार की जाती थीं। उनके पति संजय कपूर उनके साथ बहुत ही गलत व्यवहार करते थे। करिश्मा ने खुलासा किया था कि संजय कपूर ने उनका शोषण किया।

<-- ADVERTISEMENT -->




करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) 90 के दशक में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार की जाती थीं। करिश्मा ने अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बना लिया था। करिश्मा ने अपने करियर में सलमान खान, गोविंदा, आमिर खान जैसे कई बड़े सुपरस्टार के साथ फिल्में की और उनकी फिल्में लोगों को बहुत पसंद भी आई। करिश्मा ने बॉलीवुड में तो खूब नाम कमाया। लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी मुसीबतों से भरी रही।

karishma kapoor- back to bollywood

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की 2003 में दिल्ली के मशहूर बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी हुई थी। शादी के लगभग 2 साल बाद करिश्मा ने बेटी समायरा को जन्म दिया। इसके बाद 2010 में करिश्मा एक बेटे की मां बनीं। लेकिन करिश्मा की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकी। करिश्मा ने 2014 में संजय से तलाक ले लिया।

karishma kapoor- back to bollywood

शादी के कुछ सालों बाद ही करिश्मा और उनके पति के बीच अनबन होने लगी थी।  उनके पति संजय कपूर उनके साथ बहुत ही गलत व्यवहार करते थे। करिश्मा ने खुलासा किया था कि संजय कपूर ने उनका शोषण किया। करिश्मा ने संजय के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। करिश्मा ने संजय से तलाक ले लिया और अब वे अपने बच्चों के साथ अकेले रहती हैं।

karishma kapoor- back to bollywood

करिश्मा ने यह भी बताया था कि संजय मेरे ऊपर नजर रखते थे। साल भर में मेरे ऊपर होने वाले खर्चे के बारे में देवर से बात किया करते थे। हद तो तब हो गई जब संजय ने अपनी मां से मुझे थप्पड़ मारने को कहा। दरअसल करिश्मा को उनकी सास ने एक ड्रेस गिफ्ट की थी, उस समय करिश्मा प्रेग्नेंट थी और वह ड्रेस उनको फिट नहीं आई। इस वजह से करिश्मा ने उस ड्रेस को नहीं पहना, जिसके बाद संजय ने अपनी मां से कहा था कि करिश्मा को थप्पड़ मारो। इसके अलावा करिश्मा ने संजय के ऊपर कई इल्जाम लगाए थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: