Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बालवीर में काम करने वाली यह लड़की हो चुकी है काफी बड़ी, इनकी फीस जानकर हैरान रह जाएंगे

बालवीर में काम करने वाली यह लड़की हो चुकी है काफी बड़ी, इनकी फीस जानकर हैरान रह जाएंगे.

<-- ADVERTISEMENT -->




टेलीविजन इंडस्ट्री में कई ऐसे नन्हे बच्चे हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग और टैलेंट के दम पर सभी दर्शकों के दिल जीत लिए हैं और आज वह काफी पॉपुलर हो चुके हैं। आप सभी ने टीवी पर आने वाला मशहूर शो 'बालवीर' के बारे में जरूर सुना होगा। यह शो बच्चों के बीच काफी पॉपुलर था। आज हम आपको इस आर्टिकल में बालवीर शो की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का सेन के बारे में बताने जा रहे हैं।
baal-veer-actress-monica-fees

अनुष्का सेन ने बालवीर में मेहर डगली का किरदार निभाया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का सेन आने बालवीर में शुरू से अंत तक काम किया। बालवीर शो की शुरुआत 2012 में हुई थी और इनका आखिरी एपिसोड 4 नवंबर 2016 को आया था। अनुष्का सेन ने बालवीर से काफी नाम कमाया।
baal-veer-actress-monica-fees

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनका जन्म 4 अगस्त 2002 को हुआ था। आज इनकी उम्र 17 साल हो चुकी है। इन्होंने अपनी पढ़ाई रयान इंटरनेशनल स्कूल मुंबई से पूरी की| एक्टिंग का शौक़ होने के कारण उन्होंने डांसिंग क्लास ज्वाइन कर ली। बाद में इनको एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने का मौका दिया गया और आज वह काफी बड़े मुकाम पर पहुंच चुकी है। आपको बता दें कि वह बालवीर के अलावा भी कई मशहूर धारावाहिक में काम कर चुकी है जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया है।

लेती है इतनी फीस

baal-veer-actress-monica-fees

आपको यह जानकर जरूर हैरानी होगी कि अनुष्का सेन 1 एपिसोड के लिए एक से डेढ़ लाख चार्ज करती है और धीरे-धीरे पॉपुलर होने के साथ-साथ वह अपनी फीस में बढ़ोतरी कर रही है। खेलने कूदने की उम्र में आज वह लाखों रुपए कमा रही है। सोशल मीडिया पर भी इनके काफी फॉलोवर है तो वहीं अनुष्का सेन ने कई एप का प्रमोशन भी किया है। इनको महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक विज्ञापन में भी देखा गया है।
baal-veer-actress-monica-fees



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

1 comments: