Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

9 साल के करियर में श्रद्धा ने दी 6 हिट फिल्में, फिर भी है करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन

Shraddha Kapoor Lifestyle Net worth Family House and Car Collection. 9 साल के करियर में श्रद्धा ने दी 6 हिट फिल्में, फिर भी है करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन

<-- ADVERTISEMENT -->




Shraddha-Kapoor-Lifestyle-Net-worth-Family-House-and-Car-Collection

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर 3 मार्च को अपना 30वां जन्मदिन मनाने जा रही है। श्रद्धा का जन्म 3 मार्च 1989 को मुंबई में हुआ था श्रद्धा जाने माने बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर की बेटी है। श्रद्धा के भाई का नाम सिद्धांत कपूर है। श्रद्धा ने साल 2010 में आई फिल्म 'तीन पत्ती' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। श्रद्धा को असली पहचान साल 2013 में आई 'आशिकी 2' से मिली थी। श्रद्धा ने अपने 9 साल के करियर में सिर्फ 6 हिट फिल्में दी है। फिर भी वे करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन है।

जानिए विस्तार से -

71 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन है श्रद्धा

Shraddha-Kapoor-Lifestyle-Net-worth-Family-House-and-Car-Collection

श्रद्धा कपूर के पास करीब 71 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है। श्रद्धा एक फिल्म में काम करने के लिए 5 करोड़ रुपए चार्ज करती है। श्रद्धा फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए भी तगड़ी कमाई करती है। श्रद्धा ड्यूलक्स पेंट्स, लैक्मे और वीट जैसे ब्रांड के विज्ञापन करती है। एक्टिंग के अलावा श्रद्धा सिंगिंग भी करती है। इसके अलावा श्रद्धा फैशन ब्रांड 'इमारा' की मालकिन भी है।

कार कलेक्शन

Shraddha-Kapoor-Lifestyle-Net-worth-Family-House-and-Car-Collection

श्रद्धा ने साल 2014 में काले रंग की मर्सडीज एमएल क्लास एसयूवी खरीदी थी। इस कार की कीमत करीब 1 करोड़ रुपए बताई जाती है। इतना ही नहीं श्रद्धा के पास एक मिनी कूपर और मर्सडीज बेंज कार भी है। श्रद्धा की तीनों कारों की कीमत करीब 3 करोड़ रुपए है।

श्रद्धा के पास 3 घर, जिनकी कीमत करोड़ों में

Shraddha-Kapoor-Lifestyle-Net-worth-Family-House-and-Car-Collection

श्रद्धा ने मुंबई में तीन घर खरीद रखे है। जिनकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है। श्रद्धा का एक घर मुंबई के जुहू इलाके में, दूसरा घर लोनावला में और तीसरा घर मड-आइलैंड में है। श्रद्धा ने अपने फिल्मी करियर में 'स्त्री', 'एबीसीडी 2', 'बागी', 'एक विलेन', 'हैदर', और 'हाफ गर्लफ्रेंड' जैसी 6 हिट फिल्में दी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: