Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़ के पार

उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' रिलीज हुई। ये फिल्म भारत में 2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। इस फिल्म में विक्की कौशल और यामी गौतम मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म ने 2 दिनों के अंदर ही 20 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है।

<-- ADVERTISEMENT -->




11 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' रिलीज हुई। ये फिल्म भारत में 2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। इस फिल्म में विक्की कौशल और यामी गौतम मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म ने 2 दिनों के अंदर ही 20 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला।


ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की कमाई की जानकारी के बारे में बताया। तरन के मुताबिक, फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' ने ओपनिंग डे पर 8.20 करोड़ रुपए का कारोबार किया। लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई। दूसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 12.54 करोड़ रुपए की कमाई की। यानी कि कुल मिलाकर फिल्म ने 2 दिनों में 20 करोड़ 63 लाख रूपये की कमाई कर ली है। तरन आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का बहुत फायदा मिल रहा है।




फिल्म का बजट है 25 करोड़ रुपए 

फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' का निर्देशन आदित्य धर द्वारा किया गया है। इस फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम के साथ परेश रावल भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में विक्की कौशल एक फौजी के किरदार में नजर आ रहे हैं। जबकि यामी गौतम एक इंटेलिजेंस ऑफिसर की भूमिका में हैं। फिल्म को बनाने में लगभग 25 करोड़ रुपए का खर्चा आया है और इस फिल्म को भारत में 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया।


बता दें कि फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' भारत-पाक सीमा रेखा के उस पार सर्जिकल स्ट्राइक की सच्ची घटना पर आधारित है। जम्मू-कश्मीर के उरी में भारतीय सैनिकों के बेस ऊपर आतंकियों ने हमला कर दिया था और इस हमले में भारत के 19 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकियों से अपने जवानों की शहादत का बदला लिया। यह फिल्म उसी के ऊपर बनाई गई है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: