Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ने 2 दिनों में की शानदार कमाई, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

The accidental prime-minister-2-day-collection.द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज हुई। इस फिल्म ने 2 दिनों में लगभग 10 करोड़ का कारोबार कर लिया है। अनुपम खेर अपने अमेरिकन शो की शूटिंग के लिए हुए रवाना हो गए हैं। बता दें कि ये फिल्म भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर आधारित है

<-- ADVERTISEMENT -->




11 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर अनुपम खेर और अक्षय खन्ना की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज हुई। इस फिल्म ने 2 दिनों में लगभग 10 करोड़ का कारोबार कर लिया है। अनुपम खेर अपने अमेरिकन शो की शूटिंग के लिए हुए रवाना हो गए हैं। बता दें कि ये फिल्म भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर आधारित है, जिसको पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू द्वारा लिखी गई किताब द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के द्वारा बनाया गया है।


इस फिल्म की रिलीज से पहले काफी विवाद हुआ और फिल्म को बैन करने की मांग भी हुई। बता दें कि फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ओपनिंग डे पर 4.50 करोड़ की कमाई। लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला। दूसरे दिन फिल्म ने 5.25 करोड़ की कमाई की। कुल मिलाकर फिल्म ने दो दिन में 9.75 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।




दर्शकों से फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इस फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं और अगर आप उनको अचानक देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे कि ये अनुपम खेर है या डॉ मनमोहन सिंह। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें प्रधानमंत्री के रूप में अनुपम खेर की तुलना डॉ मनमोहन सिंह के हाव-भाव और आवाज की जा रही है।


बता दें कि ये फिल्म राजनीति पर आधारित है, जिस वजह से इस फिल्म को बंद करने की भी मांग हुई। कोलकाता के एक मल्टीप्लेक्स में तो लोगों ने स्क्रीन ही तोड़ दी। फिल्म चाहे हिट हो या ना हो। लेकिन अनुपम खेर अपनी परफॉर्मेंस से खुश हैं। हाल ही में अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वो अमेरिकन टीवी शो की शूटिंग के लिए न्यूयॉर्क जा रहे हैं। अनुपम खेर ने इसे पाथ ब्रेकिंग फ़िल्म बताया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: