Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये 5 बॉलीवुड सितारे शादी के बाद मनाएंगे पहली मकर संक्रांति, नेहा पर तो है भगवान की खास कृपा

14 जनवरी को भारत ने मकर संक्रांति का त्योहार धूमधाम से मनाया जाएगा। मकर संक्रांति के दिन तिल गुड़ के लड्डू खाने और पतंग उड़ाने का रिवाज है। भारतीय संस्कृति में मकर संक्रांति को बहुत ही महत्व दिया गया है। बॉलीवुड सितारे भी मकर संक्रांति को खूब धूम-धाम से मनाते हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->





14 जनवरी को भारत ने मकर संक्रांति का त्योहार धूमधाम से मनाया जाएगा। मकर संक्रांति के दिन तिल गुड़ के लड्डू खाने और पतंग उड़ाने का रिवाज है। भारतीय संस्कृति में मकर संक्रांति को बहुत ही महत्व दिया गया है। बॉलीवुड सितारे भी मकर संक्रांति को खूब धूम-धाम से मनाते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के उन 8 सितारों के बारे में बताने वाले हैं, जो शादी के बाद अपनी पहली मकर संक्रांति मनाएंगे।

कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ 

Kapil Sharma Ginni Chatrath wedding

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की शादी 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ के साथ हुई। बता दें कि कपिल पंजाबी है और पंजाबियों के यहां लोहड़ी का त्यौहार किसी मांगलिक कार्यक्रम से कम नहीं होता है। शादी के बाद कपिल की यह पहली मकर संक्रांति है। कपिल शर्मा के लिए तो यह संक्रांति दोगुनी खुशी लेकर आई है। हाल ही में कपिल का शो टीवी पर टेलीकास्ट होना शुरू हो गया।

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण 

ranveer singh deepika padukone

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने 14 और 15 नवंबर को सिंधी और कोंकणी रिवाजों के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी की। शादी के बाद दीपवीर की यह पहली मकर संक्रांति है और ये दोनों सितारे अपनी पहली मकर संक्रांति का जश्न मनाएंगे।

नेहा धूपिया-अंगद बेदी 

neha dhupia

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अभिनेता अंगद बेदी के साथ शादी की। बता दें कि कुछ समय पहले ही नेहा ने एक बेटी को भी जन्म दिया। इस हिसाब से इस जोड़ी के लिए यह मकर संक्रांति बहुत ही खास रहने वाली है।



सोनम कपूर-आनंद आहूजा 

sonam kapoor and anand ahuja

बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनम कपूर ने मई, 2018 में मशहूर उद्योगपति आनंद अहूजा के साथ शादी की। इनकी शादी को अभी 1 साल नहीं हुआ है। बता दे कि सोनम की शादी के बाद यह पहली मकर संक्रांति है।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस 

priyanka chopra

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा 1 और 2 दिसंबर को अमेरिकी सिंगर और अभिनेता निक के साथ शादी की। शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की यह पहली मकर संक्रांति है। 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: