Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्मों में ये अभिनेता निभा चुके हैं किन्नर का रोल

Bollywood actor played role of trnasgender- फिल्मों में ये अभिनेता निभा चुके हैं किन्नर का रोल

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्मों में ये अभिनेता निभा चुके हैं किन्नर का रोल

आज हम आपको उन अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने फिल्मों में किन्नर का किरदार निभाया है। चलिए जानते हैं

महेश मांजरेकर 




महेश मांजरेकर फिल्मों में ज्यादातर खलनायक की भूमिका में नजर आए। लेकिन इन्होंने फिल्म रज्जो में एक किन्नर की भूमिका निभाई थी। ये फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी।


सदाशिव अमरापुरकर
 bollywood

सदाशिव अमरापुरकर फिल्मों में ज्यादातर खलनायक के रूप में दिखाई दिए। सदाशिव ने कुछ फिल्मों में कॉमेडी भी की। लेकिन संजय दत्त की फिल्म सड़क में सदाशिव अमरापुर ने के किन्नर की भूमिका निभाई थी।

निर्मल पांडे 

bollywood

निर्मल पांडे का फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं रहा। 2010 में निर्मल पांडे का निधन हो गया। निर्मल पांडे ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता। निर्मल पांडे ने फिल्म दायरा में किन्नर की भूमिका निभाई थी और लोगों ने उनके इस किरदार को बहुत ज्यादा पसंद किया।

रवि किशन 

bollywood

रवि किशन साउथ सिनेमा के जाने-माने सितारे हैं। लेकिन वे बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। बता दें कि रवि किशन ने फिल्म बुलेट राजा में एक किन्नर की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

परेश रावल 

bollywood

परेश रावल का फिल्मी करियर बहुत ही शानदार रहा है। परेश रावल ने अपने करियर में कॉमेडी, खलनायक और अन्य कई प्रकार के किरदार निभाए। परेश रावल ने फिल्म तमन्ना में एक किन्नर की भूमिका निभाई थी, जिसको लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया।

अली जकारिया 

bollywood

अली जकारिया के बारे में बहुत कम लोगों को ही पता होगा। अली जकारिया ने फिल्म दरिया में किन्नर की भूमिका निभाई थी। हालांकि अली जकारिया को कुछ खास लोकप्रियता नहीं मिली।

फिरोज खान 


bollywood

फिरोज खान टीवी सीरियल महाभारत में अर्जुन के किरदार से मशहूर हुए। बता दें कि फिरोज खान ने फिल्म मेहंदी में किन्नर का किरदार निभाया था।

अतुल कुलकर्णी 

bollywood

अतुल कुलकर्णी मराठी और हिंदी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। इनको ज्यादातर फिल्मों में नकारात्मक किरदार में देखा गया। बता दें कि अतुल कुलकर्णी ने मराठी फिल्म नटरंग में एक किन्नर की भूमिका निभाई थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: