Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सोहेल की वजह से सलमान खान की प्रशंसकों ने कर दी थी पिटाई, सोहेल ने खुद किया खुलासा

सोहेल की वजह से सलमान खान की प्रशंसकों ने कर दी थी पिटाई, सोहेल ने खुद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा सोनी टीवी पर प्रसारित होना शुरू हो गया है। शो के पहले एपिसोड में कपिल शर्मा ने दर्शकों को खूब हंसाया। कपिल शर्मा के शो में कुछ ज्यादा बदलाव नहीं हुए हैं। हाल ही में शो से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान नजर आ रहे हैं। तीनों भाइयों ने कपिल शर्मा के शो के दौरान कई राज खोले।


यह वीडियो सोनी चैनल ने अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में कपिल शर्मा पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि आप लोगो को एक साथ देखते ही कई सवाल मन में आते हैं। क्या आपके साथ कभी लड़ाई झगड़े हुए हैं, जिसके जवाब में सोहेल खान ने बताया कि जब वह छोटे थे तो घर के बाहर कुछ फैंस आ गए और गाली देने लगे हैं। वे लोग अटेंशन पाने के लिए ये सब कर रहे थे। इसके बाद मैनें जाकर उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने मारपीट करना शुरू कर दी, जिसके बाद सलमान खान उन्हें बचाने पहुंचे। लेकिन फैंस ने उनको भी पीटना शुरू कर दिया।


साल 2018 के अंत में कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ के साथ शादी की और अपनी शादी को लेकर कपिल शर्मा बहुत ज्यादा सुर्खियों में छाए रहे और अब उनका कॉमेडी शो भी ऑन-एयर हो गया है। कपिल शर्मा ने एक साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी की है। लेकिन उनका अंदाज बिल्कुल भी नहीं बदला है। वे बिल्कुल पुराने अंदाज में ही दर्शकों को हंसाते हुए नजर आए।


शो में भी कुछ ज्यादा बदलाव नहीं हुए हैं। हालांकि कुछ पुराने चेहरों की जगह शो में नए चेहरे देखने को मिले। कपिल शर्मा के शो पर सबसे पहले रणबीर अपनी फिल्म सिंबा का प्रमोशन करने पहुंचे। रणबीर और कपिल ने दर्शकों को खूब हंसाया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: