Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

11 साल की उम्र में पहली बार हुई थी आलिया की रणबीर कपूर से मुलाकात, जाने पूरी कहानी

11 साल की उम्र में पहली बार हुई थी आलिया की रणबीर कपूर से मुलाकात, जाने पूरी कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->




पिछले काफी समय से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की खबरें आ रही हैं। लेकिन कभी इन दोनों ने इस बात पर खुलकर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी। लेकिन कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की। आलिया ने इस बात पर काफी हैरानी जताई कि उनके और रणबीर कपूर के प्रेम प्रसंग की खबरें इतनी सुर्खियों में हैं। हाल ही में आलिया ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी रियल लाइफ से जुड़ी कई बातों का जिक्र किया।


आलिया ने कहा कि वे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने में कभी सहज नहीं रही हैं। लेकिन पिछले एक साल से उनके और रणबीर कपूर के अफेयर की खबरें आ रही हैं। उसके बारे में जानकार आलिया काफी हैरान हैं। आलिया ने कहा कि मैं इन सब बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती। लेकिन इस बार प्रेम-प्रसंग को कुछ ज्यादा ही महत्व दिया जा रहा है। आलिया का कहना है कि रिलेशनशिप में होना कोई बड़ी उपलब्धि नहीं है। यह जिंदगी का एक जरूरी हिस्सा है। पर इसकी बात तभी होनी चाहिए, जब इसका सही वक्त हो।


आलिया का कहना है कि उनका सारा ध्यान इसी तरफ आकर्षित हो रहा है, जो नहीं होना चाहिए। जहां होना चाहिए वहां नहीं होता। कॉफी विद करण के पिछले सीजन में आलिया ने खुलासा किया था कि रणबीर कपूर उनका पहला क्रश हैं  और रणबीर कपूर से जब वे पहली बार मिली थी तो वे 11 साल की थी। उस समय आलिया ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक के लिए ऑडिशन दिया था, जिसमें रणबीर कपूर सहायक निर्देशक के रूप में जुड़े थे।


 इसके बाद आलिया ने रणबीर को सांवरिया में देखा और वे तभी से उनकी फैन है। इस शो के दौरान आलिया ने यह भी खुलासा किया था कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं ।आलिया को न्यू ईयर की पार्टी में रणबीर कपूर के परिवार वालों के साथ मौज मस्ती करते हुए देखा गया। बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त है। यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: