Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिम्बा की स्क्रीनिंग में साथ दिखी बरसों पुरानी दो सहेलियां, ये सेलेब्स भी हुए शामिल

बॉलीवुड की दो वेटरन एक्ट्रेसेस वहीदा रहमान और आशा पारेख भी सिम्बा की स्क्रीनिंग में शामिल हुई थी।

<-- ADVERTISEMENT -->




रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी फिल्म की सफलता से काफी खुश है। यही वजह है की उन्होंने बुधवार रात इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। दिलचस्प बात ये है की रोहित ने ये स्क्रीनिंग खासतौर पर इंडस्ट्री के वेटरन सेलेब्स के लिए रखी थी। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई वेटरन सेलेब्स शामिल हुए। जहां स्क्रीनिंग में सलमान खान ने पिता सलीम खान अपनी दोनों पत्नियों के साथ आए। वहीं इस मौके पर बरसों पुरानी दो सहेलियों वहीदा रहमान और आशा पारेख को भी स्पॉट किया गया। इनके अलावा भी कई सेलेब्स ने सिम्बा की स्क्रीनिंग में शिरकत की।


जानिए विस्तार से -

साथ दिखी बरसों पुरानी दो सहेलियां

बॉलीवुड की दो वेटरन एक्ट्रेसेस वहीदा रहमान और आशा पारेख भी सिम्बा की स्क्रीनिंग में शामिल हुई थी। बता दे ये दोनों अपने जमाने की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस हुआ करती थी। ये दोनों एक्ट्रेसेस अच्छी सहेलियां भी है। तस्वीर में देख सकते है की दोनों एक्ट्रेसेस इस मौके पर काफी खूबसूरत लग रही थी। उम्र के इस पड़ाव पर भी इनका चार्म बरकरार है।



सिम्बा ने 6 दिनों में कमाए 139 करोड़ रुपए

फिल्म सिम्बा 6 दिनों में 139 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया की सिम्बा ने मंगलवार तक 124.54 करोड़ रुपए की कमाई की थी। जबकि बुधवार की कमाई मिलाकर फिल्म की कमाई का आंकड़ा 139 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है। लगातार 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली ये रोहित शेट्टी की 8वीं फिल्म है।


कर सकती है 150 करोड़ की कमाई

सिम्बा की कमाई को देखते हुए लग रहा है की ये फिल्म सात दिनों में 150 करोड़ की कमाई कर सकती है। बता दे सिम्बा ने शुक्रवार को 20.72 करोड़, शनिवार को 23.33 करोड़ रविवार को 31.06 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस तरह पहले वीकेंड पर सिम्बा ने 75.11 करोड़ कमा लिए थे। जिसके बाद सोमवार को फिल्म ने 21.24 करोड़ मंगलवार को 28.19 करोड़ और बुधवार को 14.49 करोड़ की कमाई की है।

ये सेलेब्स हुए शामिल



सिम्बा की स्क्रीनिंग में फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी आए थे। वहीं सलमान के पिता सलीम खान भी ये फिल्म देखने आए थे। सलीम खान ने अपनी दोनों पत्नियों सलमा खान और हेलन के साथ इस स्क्रीनिंग में शिरकत की थी। इनके अलावा सिम्बा की स्क्रीनिंग में कई अन्य वेटरन सेलेब्स शामिल हुए थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: