Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Salman Khan ने ठुकराई बोनी कपूर की 2 बड़े बजट की फिल्में, वजह है Malaika-Arjun का रिश्ता


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री Salman Khan और अभिनेता Arjun Kapoor के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। इनको कई बार पार्टी करते हुए भी देखा गया है। पिछले दिनों संजय कपूर के यहां हुई न्यू ईयर पार्टी में भी Malaika Arora और Arjun Kapoor एक साथ नजर आए थे। संजय कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की, जिसके बाद यह माना जा रहा है कि कपूर खानदान Malaika Arora और Arjun Kapoor की शादी के लिए तैयार है।



कुछ समय पहले तक Malaika Arora और Arjun Kapoor एक साथ नजर आने से बचते रहे। लेकिन अब यह दोनों खुलकर एक-दूसरे के साथ मीडिया को पोज भी दे रहे हैं। जिसे देखकर साफ पता चलता है कि ये दोनों अपना रिश्ता आगे बढ़ाने की सोच रहे हैं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस वजह से अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर को काफी मुश्किल झेलनी पड़ रही है।

malaika arora arjun kapoor

डेक्कन क्रॉनिकल के मुताबिक, Arjun Kapoor सलमान खान की बहन अर्पिता खान को भी डेट कर चुके हैं। लेकिन कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब Malaika Arora और Arjun Kapoor की नजदीकियां बढ़ रही हैं। बता दें कि Malaika Arora, Salman Khan के भाई अरबाज खान की पूर्व पत्नी हैं। इस वजह से सलमान Arjun Kapoor से काफी नाराज हैं। जब से Malaika Arora और अरबाज का तलाक हुआ है। आए दिन Arjun Kapoor और Salman Khan की दुश्मनी की खबरें सुनने को मिली हैं।

salman khan

सोनम कपूर की शादी के दौरान Salman Khan ने अर्जुन कपूर से बिल्कुल भी बातचीत नहीं की। एक जमाने में Arjun Kapoor और Salman Khan काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। लेकिन पिछले कुछ समय में इनकी दोस्ती दुश्मनी में बदली हुई नजर आ रही है। Salman Khan ने इसी के चलते Arjun Kapoor के पिता बोनी कपूर की दो फिल्मों में काम करने से इंकार कर दिया है। बता दें कि बोनी कपूर Salman Khan को फिल्म वांटेड 2 और नो एंट्री में लेना चाहते हैं। लेकिन Salman Khan ने ये फिल्में करने से मना कर दिया है, जिसकी Arjun Kapoor और Malaika Arora का रिश्ता बताया जा रहा है। बता दें कि इन दोनों फिल्मों के पहले भाग में Salman Khan मुख्य भूमिका में थे और दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: