Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kapil Sharma ने किया ऐसा नेक काम, पूरा देश कर रहा है सलाम

bollywood kapil sharma to help sick and money less punjabi superstar satish kaul appeared in karma with dilip kumar- Kapil Sharma ने पंजाबी फिल्मों के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले पंजाबी अभिनेता Satish Kaul की मदद की है।

<-- ADVERTISEMENT -->




कॉमेडी के किंग Kapil Sharma छोटे पर्दे पर वापसी कर चुके हैं। Kapil Sharma का शो सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहा है और उनका शो लोगों को पसंद भी आ रहा है। शो शुरू होने के बाद कपिल को काफी लोकप्रियता मिल रही है। इसी बीच Kapil Sharma ने एक ऐसा काम किया, जिससे हर किसी को उन पर गर्व है। दरअसल, Kapil Sharma ने पंजाबी फिल्मों के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले पंजाबी अभिनेता Satish Kaul की मदद की है। Satish Kaul बीमार हैं और उनकी आर्थिक परिस्थिति भी बेहद खराब है।


जब Satish Kaul की ऐसी दयनीय हालत की खबर के बारे में Kapil Sharma को पता चला तो Kapil Sharma ने इस अभिनेता की मदद करने का फैसला लिया। Kapil Sharma को Satish Kaul की इस हालत के बारे में एक सोशल मीडिया यूजर से जानकारी मिली, जिसके बाद कपिल ने उस यूजर से Satish Kaul का फोन नंबर और पता मांग लिया, ताकि वे उनकी मदद कर सकें। Kapil Sharma ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा कि क्या वह उनका नंबर और पता उपलब्ध करवा सकते हैं। Kapil Sharma के इस नेक काम के बाद फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।


बता दें कि जैसे ही Satish Kaul की खराब हालत के बारे में स्थानीय प्रशासन को जानकारी मिली तो वह भी उनका हालचाल जानने पहुंचे। Satish Kaul लुधियाना के मनकावल में रहते हैं। अधिकारियों के मुताबिक, Satish Kaul की इस हालत के बारे में उन्हें स्थानीय मीडिया से जानकारी मिली और उन्होंने शासन को विस्तृत रिपोर्ट भेजकर मदद मुहैया कराने की मांग की है।


Satish Kaul ने अपनी हालत के बारे में कहा कि वह कई समस्याओं से जूझ रहे हैं। उनके पास दवाइयां खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं। उनका बैंक बैलेंस बिल्कुल शून्य है। वे बीमार रहते हैं। वे चाहते हैं कि उनको रहने के लिए घर, दवाइयां और देखभाल करने वाला कोई व्यक्ति मिल जाए। इतना ही नहीं Satish Kaul एक स्कूल भी खोलना चाहते हैं, ताकि वे बच्चों को पढ़ा सकें। Satish Kaul केवल पंजाबी फिल्मों में ही नहीं, बल्कि हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उनकी फिल्म कर्मा बहुत ही जबरदस्त रही। इस फिल्म में Satish Kaul ने दिलीप कुमार के बेटे की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा वे आग ही आग, खूनी महल, आंटी नंबर वन, राम लखन जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: