Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान से सैफ छीन सकते है बड़े बजट की फिल्म, पहले ही उड़ चुका है मजाक

सलमान खान से सैफ छीन सकते है बड़े बजट की फिल्म, पहले ही उड़ चुका है मजाक

<-- ADVERTISEMENT -->




salman and saif ali khan

रेस सीरीज की दो फिल्मों 'रेस' और 'रेस 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस किया था। इन दोनों फिल्मों में सैफ अली खान मुख्य किरदार में नजर आए थे। जबकि तीसरे पार्ट 'रेस 3' में सैफ की जगह सलमान खान नजर आए थे। सलमान के फिल्म का हिस्सा बनने के बाद हर किसी को लग रहा था की ये फिल्म बहुत बड़ी हिट रहेगी। लेकिन रिलीज के बाद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधें मुंह गिरी। सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म का काफी मजाक उड़ाया गया। अब ऐसी खबरें आ रही है की रेस सीरीज में सैफ अली खान की वापसी हो सकती है।

जानिए विस्तार से -

सलमान से सैफ छीन सकते है बड़े बजट की फिल्म

सैफ बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड स्टार्स में से एक है। रेस सीरीज के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी भी ये समझ चुके है की 'रेस' सिर्फ सैफ की है। रमेश ने रेस सीरीज की पहली दो फिल्मों में सैफ को कास्ट किया था दोनों ही फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। लेकिन जब 'रेस 3' में उनकी जगह सलमान को कास्ट किया तो ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। यहां तक की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत निकालने में भी नाकामयाब रही।

'रेस 4' से वापसी करेंगे सैफ

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार सैफ जल्द ही रेस सीरीज की चौथी फिल्म 'रेस 4' से वापसी करने वाले है। फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने सैफ को इस फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है। ऐसे में अगर सैफ इस फिल्म के लिए हामी भरते है तो सलमान को इस फिल्म से बाहर होना पड़ेगा। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रेहगा की सैफ इस फिल्म के लिए हामी भरते है या नहीं।

इन फिल्मों में बीजी है सैफ

फिलहाल सैफ अपनी आने वाली फिल्म हंटर की शूटिंग में बीजी है। इस फिल्म से सैफ का लुक रिलीज हो गया जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है। इसके अलावा सैफ हाल ही में अपने परिवार के साथ पेरिस से न्यू ईयर मनाकर लौटे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: