Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान 23 लाख तो दीपिका 13 लाख, हर महीने लाखों का बिजली बिल भरते है ये 6 बॉलीवुड स्टार्स

Bollywood famous celebrities electricity bill.सलमान 23 लाख तो दीपिका 13 लाख, हर महीने लाखों का बिजली बिल भरते है ये 6 बॉलीवुड स्टार्स

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड स्टार्स काफी आलिशान लाइफ जीते है ये स्टार्स केवल अपने घरों की सजावट में ही करोड़ों रुपए खर्च कर देते है। शाहरुख़ खान को ही ले लीजिए। शाहरुख़ बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर है। इनके पास मुंबई, लंदन और दुबई में 3 घर है जो की किसी आलिशान महल से कम नहीं है। इसके अलावा उनके पास एक शानदार फॉर्महाउस भी है जो मुंबई के अलीबाग में स्थित है। शाहरुख़ मुंबई स्थित अपने बनल 'मन्नत' में रहते है। हैरानी वाली बात ये है की शाहरुख़ के इस घर का महीने का बिल 43 लाख रुपए आता है। वैसे शाहरुख़ के अलावा भी ऐसे कई स्टार्स है जिनका बिजली का बिल लाखों में आता है।

सलमान 23 लाख तो दीपिका 13 लाख, हर महीने लाखों का बिजली बिल भरते है ये बॉलीवुड 6 स्टार्स

1. सैफ अली खान

अपने पिता मंसूर अली खान के निधन के बाद सैफ पटौदी के नवाब बने। सैफ सिर्फ नाम के ही नवाब नहीं है बल्कि उनके शौक भी नवाबों वाले है। आपको जानकर हैरानी होगी की सैफ के पटौदी पैलेस की कीमत 750 करोड़ है। सैफ हर महीने 30 लाख रुपए बतौर अपने बंगले के बिजली का बिल भरते है।

2. सलमान खान


सलमान खान को बॉलीवुड का दबंग कहा जाता है सलमान अपने परिवार के साथ मुंबई स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते है। खबरों की माने तो सलमान के इस अपार्टमेंट का महीने का बिल 23 लाख रुपए आता है। सलमान फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बीजी है।


3. आमिर खान


बिल भरने के मामले में आमिर भी किसी से कम नहीं है आमिर अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में रहते है जसिकी कीमत करीब 60 करोड़ रुपए है। आमिर खान बिजली बिल के तौर पर 22 लाख रुपए का भुगतान करते है। बता दे आमिर जल्द एक बार फिर टीवी शो 'सत्यमेव जयते' होस्ट करते नजर आने वाले है।

4. अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपने बंगले 'जलसा' में रहते है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनके इस बंगले का मंथली बिल भी 22 लाख रुपए आता है। अमिताभ बच्चन आखिरी बार 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में नजर आए थे।

5. दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण हर महीने 13 लाख रुपए बिजली का बिल भरती है। बता दे दीपिका ने हाल ही में रणवीर सिंह से शादी की है। फिलहाल दीपिका ने 'छपाक' नाम की फिल्म साइन की है। जिसे मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही है।

6. कैटरीना देती कैफ


कुछ समय पहले कैटरिना रणबीर के साथ अपने मुंबई स्थित बंगले में लिव इन में रह रही थी। उस दौरान उनके बंगले में होने वाला खर्च सामने आया था। की माने तो कैट हर महीने 10 लाख रुपए बतौर बिजली के बिल के लिए भुगतान किया करती थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: