Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ranveer बॉक्स ऑफिस के नए बादशाह, Salman और Aamir Khan को पछाड़ा, अक्षय कुमार भी नहीं टिक पाए

Ranveer singh film simmba broke these 8 big box office records in 13 days.

<-- ADVERTISEMENT -->




Ranveer Singh की फिल्म सिम्बा बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर धमाकेदार कमाई कर रही है। इस फिल्म की हुंकार के आगे कोई नहीं टिक पा रहा है। रिलीज के 13 दिनों बाद भी फिल्म हर रोज कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म अब तक 208.14 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म ने महज 3 दिन में 50 करोड़ रुपए कमा लिए थे। जिसके बाद 5 दिन में 100 करोड़, 7 दिन में 150 करोड़ और 10 दिन में 175 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड बनाया है। कमाई के मामले में Salman आमिर और अक्षय जैसे स्टार्स को पछाड़  Ranveer  बॉक्स ऑफिस (Box Office)के नए बादशाह बन गए है।

Simmba Ranveer singh

Salman और Aamir Khan को पछाड़ा


कमाई के मामले में  Ranveer  की फिल्म सिम्बा ने Salman और Aamir Khan की फिल्मों को मात दे दी है। बात करे Salman की तो पिछले साल वे 'रेस 3' में नजर आए थे। जिसने बॉक्स ऑफिस (Box Office)पर 175 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। वहीं आमिर की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' महज 152 करोड़ रुपए का कलेक्शन ही कर पाई थी।


अक्षय भी टिक नहीं पाए

 Simmba Ranveer singh

Ranveer  के करिश्मे के आगे बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय भी टिक नहीं पाए। 'सिम्बा' ने अक्षय कुमार रजनीकांत स्टारर फिल्म '2.0' के हिंदी वर्जन को भी पछाड़ दिया है। जहां '2.0' के हिंदी वर्जन ने 188 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। वहीं सिम्बा 208.14 करोड़ रुपए कमा चुकी है। और अब भी बॉक्स ऑफिस (Box Office)पर अच्छी कमाई कर रही है।

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली लिस्ट में तीसरे स्थान पर पहुंची 'सिम्बा'

Simmba Ranveer singh

'सिम्बा' साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। वहीं लिस्ट में 341.22 करोड़ रुपए की कमाई के साथ रणबीर की फिल्म 'संजू' पहले नंबर पर है। तो 300 करोड़ रुपए की कमाई कर दीपिका की 'पद्मावत' ने लिस्ट में दूसरे नंबर पर काबिज है।

रोहित शेट्टी की टॉप 5 फिल्मों में शामिल

Simmba Ranveer singh

'सिम्बा' रोहित शेट्टी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्मों में जगह बना चुकी है। इस लिस्ट में 207 करोड़ की कमाई के साथ शाहरुख़ की 'चेन्नई एक्सप्रेस' पहले नंबर पर है। वहीं 205.72 करोड़ रुपए की कमाई के साथ 'गोलमाल अगेन' दूसरे नंबर पर है। जबकि 140 करोड़ के साथ 'सिंघम रिटर्न' चौथे नंबर पर और 139 करोड़ की कमाई के साथ 'दिलवाले' पांचवें नंबर पर है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: