Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रणवीर की फिल्म 'सिम्बा' ने 13 ही दिन में तोड़ डाले ये 8 बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

Ranveer singh film simmba broke these 8 big box office records in 13 days. रणवीर की फिल्म 'सिम्बा' ने 13 ही दिन में तोड़ डाले ये 8 बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

<-- ADVERTISEMENT -->




रणवीर की फिल्म 'सिम्बा' ने 13 ही दिन में तोड़ डाले ये 8 बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड.

Ranvir Singh और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'SIMMBA' को रिलीज हुए 13 दिन हो गए है। इन 13 दिनों में फिल्म ने Box Office पर 208.14 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। साल 2018 रणवीर के लिए बेहद खास रहा। क्योंकि इस साल की शुरुआत में उनकी फिल्म पद्मावत रिलीज हुई थी। जिसने Box Office पर जबरदस्त बिजनेस किया था। वहीं साल के अंत में आई उनकी फिल्म SIMMBA की धमाकेदार कमाई अभी भी जारी है। इस फिल्म की सफलता रणवीर के लिए काफी मायने रखती है। क्योंकि ये उनके करियर की पहली मास मसाला फिल्म है। इस फिल्म ने 13 दिनों में Box Office पर 8 रिकॉर्ड तोड़ डाले है।

Simmba Box Office Report

जानिए विस्तार से -

रणवीर की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म

208.14 करोड़ की कमाई के साथ 'SIMMBA' रणवीर के करियर की दूसरी सबसे कमाऊ फिल्म बन गई है। रणवीर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी साल 2018 में आई पद्मावत ही थी। पद्मावत ने Box Office पर 300 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया था।

रोहित शेट्टी की सबसे बड़ी फिल्म

'SIMMBA' को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म रोहित शेट्टी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बन गई है। लिस्ट में 207 करोड़ की कमाई के साथ शाहरुख़ की 'चेन्नई एक्सप्रेस' दूसरे नंबर पर है। वहीं 205.72 करोड़ रुपए की कमाई के साथ 'गोलमाल अगेन' तीसरे नंबर पर है।

रोहित शेट्टी की 8वीं 100 करोड़ फिल्म

Simmba Box Office Report

'SIMMBA' के जरिए रोहित शेट्टी ने ये साबित कर दिया की वे बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन डायरेक्टर है। ये रोहित की 8 वीं फिल्म है जिसने Box Office पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। रोहित बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे डायरेक्टर है जिन्होंने ये कारनामा कर दिखाया है।

अकेले दम पर रणवीर की सबसे कामयाब फिल्म

वैसे तो रणवीर पहले भी कई हिट फिल्में दे चुके है। लेकिन उन फिल्मों में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आई थी। ऐसे में उन फिल्मों की सफलता का श्रेय दीपिका को भी दिया गया था। लेकिन 'SIMMBA' की सफलता का श्रेय सिर्फ और सिर्फ रणवीर को ही जाता है। क्योंकि फिल्म में सारा का रोल बहुत छोटा था।

सारा अली खान की सबसे बड़ी फिल्म

सारा ने 'SIMMBA' से कुछ समय पहले आई फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू किया था। ऐसे में वे बॉलीवुड में नई एक्ट्रेस है। 'SIMMBA' में भले ही उनका रोल काफी छोटा हो, लेकिन करियर की शुरुआत में 200 करोड़ कमाने वाली फिल्म का हिस्सा होना बहुत बड़ी बात है।

2018 में 100 करोड़ कमाने वाली 13वीं फिल्म


साल 2018 Box Office के लिए बेहद शानदार रहा। क्योंकि इस साल 'बधाई हो', 'स्त्री', 'राजी', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'संजू' जैसी फिल्मों ने आराम से 100 करोड़ क्लब में जगह बना ली। 'SIMMBA' साल 2018 में 100 करोड़ कमाने वाली 13वीं फिल्म बन गई है।

रणवीर की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म

‘SIMMBA’ रणवीर की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने पहले दिन 20.72 करोड़ रुपए कमाए थे। इससे पहले रणवीर की फिल्म ‘पद्मावत’ ने पहले दिन 18 करोड़ कमाए थे।

2018 में 200 करोड़ कमाने वाली तीसरी फिल्म

पिछले साल तीन फिल्में 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई। जिनमें से एक 'पद्मावत' दूसरी 'संजू' और तीसरी 'SIMMBA' है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: