Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Review: The Accidental Prime Minister देखने के बाद ऐसा था बॉलीवुड सितारों का रिएक्शन, कहा-पहली बार देखा ऐसा पॉलिटिकल ड्रामा

Anupam Kher's The Accidental Prime Minister has finally hit the theatres. After weeks of controversy and political backlash, the film is open for the audience to see how the Hotel Mumbai star embodies former PM Manmohan Singh.

<-- ADVERTISEMENT -->




11 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म The Accidental Prime Minister भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह की बायोपिक है। बता दें कि इस फिल्म की कहानी पूर्व PM Manmohan Singh के मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर आधारित है। 


फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही देशभर में राजनीतिक का माहौल भी काफी गरमा गया। फिल्म के रिलीज होने के बाद ही बॉलीवुड स्टार्स की भी प्रतिक्रिया आने लगी है। बॉलीवुड के कई नामचीन लोगों ने अनुपम खेर के अभिनय की जमकर तारीफ की। फिल्म के बारे में अनुपम खेर के भाई और अभिनेता तथा निर्देशक राजू खेर ने कहा- कि फिल्म बहुत ही अच्छी तरीके से तैयार की गई है। आगे उन्होने कहा कि मुझे अनुपम खेर पर गर्व है। आप शानदार भाई हैं। लव यू एंड ऑल द बेस्ट। 

anil kapoor

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता Anil Kapoor फिल्म ने फिल्म देखने के बाद ट्वीट किया और लिखा कि अनुपम खेर जैसा कोई नहीं। अनुपम खेर सभी किरदारों को बखूबी निभा सकते हैं। उन्होंने इस किरदार को भी पूरे न्याय के साथ निभाया। आप वाकई में बहुत ही महान स्टोरी टेलर है।
 subhash ghai

बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता और निर्देशक Subash Ghai ने फिल्म को लेकर एक ट्वीट लिखा। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि भारतीय सिनेमा के इतिहास में पहली बार इतनी बेहतरीन पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म देखने को मिली। अनुपम खेर ने बहुत ही अच्छी बेहतरीन अभिनय किया है। इस फिल्म की पूरी टीम को मेरी ओर से बधाई, जिन्होंने यूनिक सिनेमैटिक एक्सप्रेशन के साथ इतनी बेहतरीन फिल्म बनाई।

जाने-माने फिल्म मेकर शेखर कपूर का कहना है कि फिल्म में अनुपम खेर के द्वारा निभाया गया किरदार कड़ी मेहनत के द्वारा ही संभव है। इस किरदार को निभाने के लिए अनुपम खेर ने बहुत ज्यादा मेहनत की। इस किरदार को अनुपम खेर ने स्किल और सूझ-बूझ से बखूबी निभाया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: