Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आसान नहीं है सुपरस्टार बनना, शूटिंग करते हुए लगी थी इन 5 बॉलीवुड सितारों को गंभीर चोट

It not easy to be a superstar shooting for these 5 Bollywood stars seriously injured. आसान नहीं है सुपरस्टार बनना, शूटिंग करते हुए लगी थी इन 5 बॉलीवुड सितारों को गंभीर चोट

<-- ADVERTISEMENT -->






जब भी आप फिल्में देते होंगे तो यही सोचते होंगे कि काश आप भी सुपरस्टार बन पाते। लेकिन सुपरस्टार बनना कोई आसान काम नहीं है। सुपरस्टार बनने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। जब फिल्मों की शूटिंग होती है तो ये सितारे बुरी तरह से जख्मी भी हो जाते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के उन 5 सितारों के बारे में बताने वाले हैं, जो फिल्मों की शूटिंग करते हुए बुरी तरह से घायल हुए।

Akshay Kumar


Akshay Kumar को बॉलीवुड का खिलाड़ी कहा जाता है। Akshay Kumar फिल्मों में एक्शन और स्टंट सीन खुद ही करते हैं। फिल्मों में स्टंट करते हुए Akshay Kumar कई बार चोटिल हो चुके हैं।

Vidyut Jamwal


Vidyut Jamwal की पहचान एक एक्शन हीरो के रूप में होने लगी है। Vidyut Jamwal ने कई फिल्मों में एक्शन सीन दिए हैं। इनकी फिल्म कमांडो लोगों को बहुत पसंद आई। इस फिल्म में Vidyut Jamwal ने सारे स्टंट खुद ही किए थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान Vidyut Jamwal को गंभीर चोट भी लगी थी।


Ranveer Singh


आप सभी ने Ranveer Singh की फिल्म बाजीराव मस्तानी देखी होगी। ये फिल्म बहुत ही ज्यादा सफल हुई। इस फिल्म में Ranveer Singh ने जबरदस्त एक्शन सीन दिए। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके सिर पर चोट लगी थी, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी।

John Abraham


John Abraham की फिल्मों में भरपूर एक्शन देखने को मिलता है। जब John Abraham फिल्म फोर्स 2 की शूटिंग कर रहे थे तो उनके पैर में गंभीर चोट आई थी, जिस वजह से उन्हें काफी दिनों तक हॉस्पिटल में रहना पड़ा।

Farhan Akhtar


Farhan Akhtar को एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान कोहनी में जबरदस्त चोट लगी थी। लेकिन उस दौरान Farhan Akhtar ने बिना पेन किलर का इस्तेमाल किये पूरी फिल्म भी शूट की।

Article Source:- samacharnama.com

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: