Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Deepika से शादी और Simmba के सुपरहिट होने के बाद Raanveer ने बढ़ाई फीस, वरुण धवन को छोड़ा पीछे

Ranveer Singh increased his fees after become simmba and padmaavat hit. Deepika से शादी और Simmba के सुपरहिट होने के बाद Raanveer ने बढ़ाई फीस, वरुण धवन को छोड़ा पीछे

<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में Raanveer Singh की फिल्म Simmba बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। इस फिल्म ने केवल 12 दिनों में ही 200 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म Simmba को सोलो रिलीज का जबरदस्त फायदा मिल रहा है। बता दें कि साल 2018 में Raanveer Singh की दो ब्लॉकबस्टर फिल्में आई, जिसके बाद Raanveer Singh ने अपनी फीस में बढ़ोतरी कर दी है। 


मीडिया की खबरों के मुताबिक, Deepika Padukone से शादी और पद्मावत और सिंबा दो बड़ी हिट फिल्में देने के बाद Raanveer Singh ने अपनी फीस में वृद्धि कर दी है। अब Raanveer Singh अपनी फिल्मों के लिए ज्यादा फीस चार्ज करेंगे। अंग्रेजी वेबसाइट इंटरनेशनल न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, Raanveer Singh अपनी फीस बढ़ाने के साथ ही Varun Dhawan से ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता बन जाएंगे। बता दें कि पिछले साल Varun Dhawan सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं की सूची में शामिल थे।




simmba

फिल्म को रिलीज हुए काफी समय बीत चुका है और फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार कर रही है। Raanveer Singh की फिल्म Simmba 2018 की तीसरी फिल्म है, जिसने 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई है। इससे पहले फिल्म संजू और पद्मावत भी इस लिस्ट में शामिल हैं। बता दें कि इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन में हुआ है। इस फिल्म में Raanveer Singh के साथ Sara Ali Khan और सोनू सूद मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

gully boy

Simmba, Sara Ali Khan की दूसरी फिल्म है। इससे पहले Sara Ali Khan फिल्म केदारनाथ में नजर आईं, जो Sara Ali Khan की डेब्यू फिल्म थी। बता दें कि Simmba साउथ की सुपरहिट फिल्म टेम्पर का रीमेक है। इस फिल्म में एक भ्रष्ट पुलिस वाले की कहानी को दिखाया गया है, जिसका नाम Simmba है। आपको बता दें कि जल्द ही Raanveer Singh की फिल्म गली ब्वॉय रिलीज होगी। इस फिल्म का टीजर पहले ही लॉन्च हो चुका है। लोगों को फिल्म का टीजर काफी पसंद आया। फिल्म गली ब्वॉय में Raanveer Singh के साथ Alia Bhatt भी मुख्य भूमिका में हैं। गली ब्वॉय एक ऐसे लड़के की कहानी है, जो मुंबई की मलिन बस्तियों में रहता है और आर्थिक रूप से कमजोर है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: