Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बदसूरत कहने पर निया शर्मा को आया गुस्सा, ट्रोलर्स को लगाई फटकार

बदसूरत कहने पर निया शर्मा को आया गुस्सा, ट्रोलर्स को लगाई फटकार

<-- ADVERTISEMENT -->




nia sharma

टीवी जगत की अभिनेत्री निया शर्मा ट्रोलर्स की निशाने पर हमेशा रहती है। निया शर्मा अपने बोल्ड और हॉट तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करने की वजह से उन्हें कई बार ट्रोल किया जा चुका है। ट्रॉलर हर बार उनके ट्वीटर पोस्ट में उनको कुछ न कुछ ट्वीट करके ट्रोल करते रहते है। पर इस बार निया ने ट्रॉलर को करारा जवाब दिया है।
टीवी धारावाहिक "इश्क़ में मरजावा" में निया ने अलीशा पवार की जगह ली है। इसके चलते भी वे ट्रोलर्स के निशाने पर आई थी। यहां तक कि उन्हें एक बार लिपस्टिक के रंग को लेकर भी ट्रोल किया गया था। । धारावाहिक के फैन्स अक्सर अलीशा और अर्जुन की जोड़ी से काफी खुश थे पर निया और अर्जुन की नई जोड़ी कुछ फैन्स को नही जम रही है।


ऐसे ही एक फैन्स ने निया को ट्वीटर पोस्ट में बदसूरत बता दिया तो निया ने भी ट्वीट का उत्तर दिया। निया ने ट्वीट करके कहा "अपने बदसूरत चेहरे से कैसे स्माइली को निकाले फिर भी देखते रहो इश्क़ में मरजावा"। निया के जवाब के बाद इस फैन्स ने निया को ही ब्लॉक कर दिया उसके बाद निया ने एक और ट्रॉलर को करारा जवाब दिया और अपनी ट्वीट में उन्होंने लिखा "कम से कम आपने बदसूरत चेहरे को पर्दे पर देख रहे है लेकिन अब भी मैं तुम सबके चेहरे विहीन कालेपन को सह रही हु।"


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: