Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आने वाले समय में इन 5 बड़ी फिल्मों के हिंदी रीमेक देखने को मिलेंगे

आने वाले समय में इन 5 बड़ी फिल्मों के हिंदी रीमेक देखने को मिलेंगे

<-- ADVERTISEMENT -->




साल 2019 की शुरुआत के साथ ही अगले दो सालों में रिलीज होने वाली फिल्मों का खुलासा हो गया है। इन आने वाले दो सालों में कई बड़ी और अलग तरह की फिल्में रिलीज होने वाली है। आने वाले समय में हमें जहां कई फिल्मों के सीक्वल्स देखने को मिलेंगे इसी के साथ कई ऐसी फिल्में भी रिलीज होने वाली है जिनमें नई कहानी, नई स्टारकास्ट अलग म्यूजिक से रूबरू होने का मुका भी मिलेगा। लेकिन सबसे खास बात ये है की आने वाले समय में हमें कई बड़ी फिल्मों के रीमेक भी देखने को मिलेंगे, जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 


उन 5 बड़ी फिल्मों के बारे में जिनेक रीमेक हमें आने वाले समय में देखने को मिलेंगे।

कुली नंबर 1


गोविंदा की 1995 में आई फिल्म कुली नंबर 1 का बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर ने मुख्य किरदार निभाए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डायरेक्टर डेविड धवन इस फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे है। इस फिल्म में गोविंदा का किरदार डेविड के बेटे वरुण धवन निभाने वाले है। जबकि करिश्मा के किरदार में आलिया भट्ट नजर आने वाली है। ये फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी।

रैम्बो


टाइगर श्रॉफ ने अपना करियर रीमेक फिल्म से ही शुरू किया था। टाइगर ने अपने पिता जैकी श्रॉफ की फिम हीरो से रीमेक से करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद आई उनकी फिल्म बागी और बागी 2 दोनों रीमेक ही थी। अब टाइगर जल्द ही हॉलीवुड फिल्म रैम्बो के हिंदी वर्जन में नजर आने वाले है। टाइगर इस फिल्म में रैम्बो के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे है।



पति पत्नी और वो


आने वाले समय में हमें बी आर चोपड़ा की सुपरहिट फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का रीमेक भी देखने को मिलेगा। इस फिल्म में संजीव कुमार एक किरदार के लिए कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया है। जबकि उनके अपोजिट अनन्या पांडे नजर आएगी। वैसे बता दे कार्तिक इस साल कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले है।

किजी और मैनी


साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘द फाल्ट इन आवर स्टार्स’ बहुत बड़ी हिट रही थी। ये हॉलीवुड फिल्म में दो कैंसर पेशेंट की लव स्टोरी पर आधारित थी। इस फिल्म के रीमेक से कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे है। इस फिल्म का हिंदी में रीमेक किजी और मैनी नाम से बनाया जा रहा है। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

किरिक पार्टी


आने वाले समय में कार्तिक हमें एक और रीमेक में काम करते नजर आएंगे। दरअसल, वे साल 2016 में आई ब्लॉकबस्टर कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी के हिंदी रीमेक में मुख्य किरदार निभाने वाले है। इस फिल्म में उनके अपोजिट जैकलीन फर्नांडीज होगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: