Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

62 साल के कॉमेडियन ब्रह्मानंदम की हालत गंभीर, हार्ट सर्जरी के बाद डॉक्टर्स की निगरानी में

Brahmanandam Health Update: 62 साल के कॉमेडियन ब्रम्हानंदम की हालत गंभीर, हार्ट सर्जरी के बाद हैं डॉक्टर्स की निगरानी में, फैन्स मांग रहे दुआ.

<-- ADVERTISEMENT -->




साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने मने कॉमेडियन ब्रह्मानंदम की हालत काफी गंभीर है। दरअसल, हार्ट में प्रॉब्लम के चलते 62 साल के ब्रह्मानंदम को मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में एडमिट करवाया गया है। जहां उनकी हार्ट की सर्जरी की गई है। डॉक्टर्स ने कहा है की अभी उनकी हालत बेहद गंभीर है। यही वजह है की उन्हें सर्जरी के बाद वे डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है। ब्रह्मानंदम के हॉस्पिटल में होने की खबर आने के बाद फैंस उनके जल्दी ठीक होने के लिए दुआ कर रहे है। आपको बता दे ब्रह्मानंदम साउथ के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन है। ब्रह्मानंदम एक ही भाषा में 700 से ज्यादा फिल्मों में काम करने का रिकॉर्ड भी बना चुके है। जिसके लिए साल 2007 में इनका नाम गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज किया गया था।

जानिए ब्रह्मानंदम के बारे में -

bramhnandam

इस तरह मिली थी पहली फिल्म


एक बार कॉलेज में हुई एक ड्रामा प्रतियोगिता में उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग आर्टिस्ट का अवार्ड मिला था। जिसके बाद ड्रामा के प्रति उनकी रूचि और भी बढ़ गई। एक बार ब्रह्मानंदम मोद्दाबाई नाम एक एक ड्रामा में एक्टिंग कर रहे थे। तभी जाने माने तेलुगु फिल्मों के डायरेक्टर जन्धयाला की नजर उन पर पड़ी। जन्धयाला उनकी एक्टिंग से काफी प्रभावित हुए। और उन्हें चन्ताबाबाई नाम की एक फिल्म में छोटा सा किरदार ऑफर किया। बस फिर क्या था यही से ब्रह्मानंदम के फिल्मी करियर की शुरुआत हो गई।

1000 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके है ब्रह्मानंदम

ब्रह्मानंदम

इसके बाद ब्रह्मानंदम ने जन्धयाला की दूसरी फिल्म आहा न पेल्लानता में भी काम किया। इस फिल्म में ब्रह्मानंदम की एक्टिंग लोगो को काफी पसंद आई थी। ब्रह्मानंदम को इसी फिल्म से सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली थी। आपको बता दे ब्रह्मानंदम साउथ की 1000 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके है।

हर फिल्म के चार्ज करते है 1 करोड़ रुपए

bramhanandam

ब्रह्मानंदम साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन है। ऐसे में अपनी लोकप्रियता को देखते हुए उन्होंने जुलाई 2015 में अपनी फीस बढ़ा दी थी। ब्रह्मानंदम अब एक फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपए चार्ज करते है। ब्रह्मानंदम साउथ के सबसे महंगे कॉमेडियन है। हम दुआ करते है की वे जल्दी ठीक हो जाए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: