Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रिया प्रकाश के बाद अब ये अभिनेत्री बन चुकी है इंटरनेट सेंसेशन, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

Internet Sentation- प्रिया प्रकाश के बाद अब ये अभिनेत्री बन चुकी है इंटरनेट सेंसेशन, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह साउथ सिनेमा की अभिनेत्रियां भी खूबसूरती के मामले में कम नहीं है। पिछले साल साउथ की अभिनेत्री प्रिया प्रकाश ने अपनी नजरों के तीर चलाकर लोगों को अपना दीवाना बना लिया। प्रिया प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसकी वजह से प्रिया प्रकाश इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। बता दें कि साउथ की एक और अभिनेत्री इंटरनेट सेंसेशन बन गई है।



प्रिया के बाद साउथ की अभिनेत्री मीरा मिथुन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर मीरा की खूबसूरती की चर्चा हो रही है। लोगों को मीरा की तस्वीरें बहुत ज्यादा पसंद आ रही हैं। हाल ही में मशहूर फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मीरा मिथुन की कुछ तस्वीरें शेयर की। बता दे कि मीरा तमिल की रहने वाली है। इस वजह से उनको तमिल फिल्मों में अभिनय करने में ज्यादा परेशानी नहीं होती है। वे तमिल फिल्मों में अच्छे से अभिनय कर लेती हैं।

bollywood

बता दें कि मीरा एक मॉडल भी रह चुकी हैं। मीरा ने तमिल फिल्म 8 Thottakkal से अभिनय करियर की शुरुआत की। ये फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मीरा का रोल बहुत छोटा था। लेकिन दर्शकों ने उनको काफी पसंद किया। इस फिल्म में मीरा ने काफी बोल्ड सीन दिए, जिसके बारे में मीरा ने कहा कि वे अपनी अभिनय क्षमता को साबित करना चाहती थी, इस वजह से उन्होंने बोल्ड किरदार निभाया।

bollywood

मीरा ने कहा कि बड़े पर्दे पर दिखने के लिए काफी उन्होंने बहुत मेहनत की है और जब उन्होंने शूटिंग के दौरान खुद को मॉनिटर पर देखा था तुमको अपना लुक बहुत ही ज्यादा पसंद आया। मीरा का कहना है कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्मों के लिए अपने लुक पर बहुत ज्यादा काम किया है और लोग उनके लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्मों के माध्यम से वे खुद को ऐसे ही बनाए रखेंगी। 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: