Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड को जन्मदिन पर दिया खास तोहफा, वायरल हो रही है तस्वीर

Sushmita Sen gives a special gift to Boyfriend on birthday. Photo getting Viral on internet

<-- ADVERTISEMENT -->




सुष्मिता सेन भारत की मशहूर अभिनेत्री और मॉडल हैं। सुष्मिता की हर अदा लोगों को पसंद आती है। सुष्मिता 40 की उम्र भी पार कर चुकी हैं। लेकिन वे अभी तक कुंवारी हैं। 43 साल की होने के बावजूद भी सुष्मिता सेन खूबसूरती में किसी से कम नहीं है। इन दिनों सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दे कि सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं।



हाल ही में सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है। सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के जन्मदिन पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो के साथ सुष्मिता ने लिखा कि आपके साथ मेरा रिश्ता विश्वासपूर्वक, संतुलित और शालीन है। मेरी जिंदगी आपके साथ एक कविता है। आई लव यू बर्थडे ब्वॉय। हमेशा मुस्कुराते रहो। इस वीडियो में सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ वर्कआउट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

sushmita sen

इसके साथ ही सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर में सुष्मिता रोहमन के गले लगी हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ सुष्मिता ने लिखा- हैप्पी बर्थडे माई रू। भगवान करे दुनिया की सारी खुशियां तुम्हारे हाथों में आ जाएं। बता दें कि सुष्मिता को हाल ही में बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी में देखा गया था। इस दौरान सुष्मिता की बेटियां भी उनके साथ मौजूद थी। सुष्मिता ने यहां से अपनी तस्वीरें अपने प्रशंसकों के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की।

Sushmita Sen Rohman Shawl

इससे पहले सुष्मिता और सलमान खान का एक वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में सलमान खान और सुष्मिता सेन एक दूसरे के गले लगकर डांस करते हुए नजर आए। वीडियो सलमान के जन्मदिन का है। वीडियो के साथ उन्होंने सलमान के लिए प्यार भरा कैप्शन भी लिखा था। 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: