Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'नागिन 3' के फैंस के लिए बुरी खबर, इस तरह होगा कहानी का अंत, जानिए

Naagin 3 is going off-air in February- 'नागिन 3' के फैंस के लिए बुरी खबर, इस तरह होगा कहानी का अंत, जानिए

<-- ADVERTISEMENT -->




इसमें कोई दोराई नहीं की ओडियंस ने एकता कपूर की नागिन सीरीज को खूब पसंद किया लेकिन हाल ही में शो के बंद होने की खबर से फैंस काफी अपसेट हो गए। जानकारी मिली की शो का आखिरी एपिसोड 12 फरवरी को शूट होगा और फिर इसके कुछ दिन बाद 'नागिन 3' बंद हो जाएगा लेकिन जिस तरह से इन दिनों शो में हाईवोल्टेज ड्रामा दिखाया जा रहा है।
naagin 3

उसे देखकर अंदाजा मिलने लगा है कि मेकर्स 'नागिन 3' की जोरदार क्लाइमेक्स की तैयारी कर रहे है और ऐसे में अब हमारे हाथ भी शो के क्लाइमेक्स से जुड़ी कुछ इन्साइड डिटेल्स लगी है तो चलिए जानते है कि आखिर कैसे नागिन के बदले की इस कहानी का होगा अंत। शो के लास्ट एपिसोड में दिखाया गया कि माहिर की शिवली नाम की लड़की से दूसरी शादी कराई गई।

naagin 3 bela

ऐसे में सुमित्रा अपनी जीत पर खूब इतरा रही है लेकिन वो इस बात से अनजान है कि जिस शिवली से उसने माहिर की शादी करवाई है, वो कोई और नहीं बल्कि बेला है। जीहां सिर्फ इतना ही नहीं शिवली के भाई-बहन के रूप में भी जिन दो लोगों की एंट्री हुई है। वो भी विष और विक्रांत है अब ये तीनो शो में लौट आये है और भी ज्यादा खतरनाक बन गए है। अब आगे आप देखेंगे कि अपनी चाल में सुमित्रा और युवराज को ये तीनों मिलकर बुरी तरह से फसायेंगे और फिर इस तरह बेला, विष और विक्रांत इस कहानी का हमेशा-हमेशा के लिए अंत कर देंगे लेकिन कहानी में मेजर ट्विस्ट लेकर आएगा शो का क्लाइमेक्स।

naagin 3 bela

दरअसल क्लाइमेक्स स्टोरी के बारे में कहा जा रहा है कि माहिर और बेला एक तो हो जाएंगे लेकिन तभी बेला के सामने माहिर की असलियत का खुलासा होगा, खुलसा ये कि माहिर भी नागराज है और वो इस पुरे गेम का मास्टरमाइंड है। इसके बाद आप ये देखेंगे कि जहाँ बेला माहिर के प्यार में होगी तो वही माहिर बेला को ही मौत की नींद सुला देगा और नागमणि हासिल कर लेगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Naagin 3

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: